अकेली लड़की, किराए का कमरा, शराब और कटी हुई गर्दन, ऐसा नज़ारा देख पुलिसवालों के छूट गए पसीने!

लखनऊ : आये दिन यूपी में वारदातें बढ़ चुकी है कभी रेडलाइट एरिया में छापेमारी के बाद खुलासा तो कहीं मौत का दिल दहला देने वाला तमाशा. आज फिर से यूपी के कानपुर जिले से एक ऐसा मामला आया है जिसे देखने के बाद पुलिस के चेहरों की भी हवाइयां उड़ गई. मिली जानकारी से पता चलता है वीणा नाम की स्त्री अपने पति और ससुराल से अलग इस शहर में किराये पर कमरा लेकर जीवन व्यतीत कर रही थी। पिछले गुरुवार जब पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर की जांच की तो एक महिला की लाश खून से सराबोर मिली. इस दिल दहला देने वाली घटना की खबर किसी तरह वीणा के पति को दी गयी जब वहां पहुंचा तो सामने का नजारा देख कर खुद को संभाल नही पाया.

खबर के अनुसार यह मामला कानपुर धोबिन पुलिया बस्ती का है जहां मकानमालिक का नाम विकास सिंह है और किराये पर रह रह रही वीणा की उम्र 33 साल बतायी गयी है. पड़ोस के लोगो से पता चलता है कि अक्सर बाहरी लोगों का वीणा के घर पर आना-जाना लगा रहता था जो कि रोज अलग चेहरे होते थे. लेकिन गुरुवार की सुबह 8 बजे जैसे ही सुनील नामक शख्स ने वीणा का दरवाजा खोला सामने खून से सनी वीणा को देखकर हक्काबक्का रह गया तभी इस बात की खबर पुलिस को दी गयी और हत्याकांड होने की वजह से पूरे कमरे को फोरेंसिक टीम ने सील कर दिया.

फोरेंसिक टीम द्वारा दी गयी जानकारी से पता चलता है कि हत्यारे ने महिला का गला लगभग पूरा काट दिया था. छानबीन में कमरे में कई शराब की बोतलें भी देखी गयी तभी मौके पर महिला का पति रामबाबू पहुंच जो घाटमपुर का रहने वाला है. वीणा के पति रामबाबू ने अपने अपने बयान में कहा कि उसकी पत्नी का पिंटू करिया से नाजायज संबंध थे जिस वजह से उसने ससुराल छोड़ कर वहां से दूर इस जगह रहने का फैसला किया था. इस तरह कानून का शिकंजा पिंटू की तरफ ही बढ़ रहा था और इस बयान की मदद से पिंटू को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर पूछताछ जारी कर दी तो सारा माजरा खुलकर सामने आने लगा.

कुछ ही घंटों की पूछताछ में सारा मामला शीशे की तरह साफ हो गया क्योंकि पिंटू ने अवैध संबंध होने के साथ-साथ हत्या की बात भी कबूल कर ली थी. पिंटू ने सफाई में बताया कि वीणा का एक और भी पड़ोसी से अफेयर था जो मुझे अच्छा नही लगा और हरदम यह बात खटकते रहती थी. पिंटू ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि बुधवार की रात उसने वीणा के कमरे में घुसकर गला रेत दिया और दरवाजा खुला छोड़कर वहां से भाग निकला. फिर सुबह इस बात का खुलासा हुआ जिसके बाद उसके मायके वालों से भी पूछताछ की गई तो पता चलता है कि शुरू से ही पति-पत्नी के बीच अनबन रहता था जिसके वजह से पत्नी ने बाहर के मर्दों से संबंध बनाना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस ने पिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाई पर ध्यान दे रही है.

Source

You May Also Like