लोगों को साथ सुला कर कमाती है लाखों, 4 घंटे के देने होंगे 5000 रूपय

दुनिया मे पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं, कोई मेहनत कर के कमाता है तो कोई बेईमानी से लेकिन दुनिए मे कई लोग ऐसे भी हैं जो पैसा कमाने का ऐसा तरीका इख्तियार करते हैं जिसे सुनकर सर चक्र जाता ओर ताज्जुब भी होने लगता है। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे मे बताने जा रहे हैं जो करीब हर घंटे 5000 रूपाय से भी जादा कमा लेती है, और औसतन एक साल मे 28 लाख रुपाय से भी जादा कमा लेती है।

इस महिला के साथ सोते हैं लोग
लाखों रुपाय कमा लेने वाली इस महिला का नाम मैरी है जो अमरीका के केंसास शहर से है। इस अनोखे काम से मैरी चर्चा मे आ गईं। सुनने मे थोड़ा अजीब सा लगेगा लेकिन मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, इनका काम है लोगो को गले लगाना और सोना, जिसके लिए काफी मोटी रकम लेती हैं। इनके क्लाईंट अक्सर वो लोग होते होंगे जो अपने जीवन में अकेले हैं लेकिन उनके पास पैसे की कमी नहीं है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैरी का एक सेशन लगभग 4 घंटे का होता है, मतलब वो अपने क्लाईंट के साथ लगभग 4 घंटे या उससे ज़्यादा वक़्त तक रहती हैं। लेकिन ये सेवा लेने से पहले ग्राहकों को उनकी कुछ शर्तों को मानना होता है जिसके तहत क्लाईंट को पूरे कपड़ों मे रहना होगा ओर किसी भी प्रकार का टच जो की नियमावली मे नहीं है, नहीं करना होगा और किसी भी तरह की शारीरिक इच्छा नहीं ज़ाहिर करनी होगी।

किस तरह के लोग हैं इनके क्लाईंट!


मैरी की क्लाईंट लिस्ट मे उन लोगो का नाम शुमार है जो शादी शुदा हैं, सिंगल लड़के लड़कियां या फिर तलाक़शुदा। मैरी अपने जॉब से खुश हैं मैरी का मानना है की ऐसे करने से शरीर से ऑक्सीटोसिन नाम का हार्मोन निकलता है जो की मानसिक ओर शारीरिक तनाव को दूर करने मे हेल्प करता है।

You May Also Like