VIDEO : घर मे लड़की को अकेला पाकर डिलीवरी बॉय के बहके हाथ और करने लगा ऐसा काम

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं. वीडियोज की बात करें तो लोग भी आजकल अश्लील वीडियो ही ज्यादा तलाशते फिरते हैं वहीं कुछ यूट्यूब चैनल ने लोगो की जिम्मेदारी उठा रखी है और जीवन जीने का सी ख देती है. जी हां जहां कुछ लोग अश्लीलता फैलाते नजर आते हैं वहीं कुछ लोगो को पाठ पढ़ाते. आज की वीडियो में ये दोनों चीज़े देखने को मिलेगी जब डिलीवरी बॉय के करतूत के बारे में आपको भी पता चलेगा…

होटल में हुआ ऐसा हादसा

आज एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जब एक लड़का होटल में रात गुजारना चाहता है. दोस्तो आजकल लोग खाना बनाने से ज्यादा फास्टफूड के शौकीन होते हैं बस इसी इरादे से उस लड़के ने होटल में रुकने के बाद पिज़्ज़ा आर्डर किया. जानकारी से पता चलता है कि जैसे ही उस शख्स ने आर्डर कम्पलीट किया पता चला कि उसके पास पैसे कम हैं। आर्डर आ जाने के बाद क्या करेगा ये सब सोच ही रहा था कि दुकान नजदीक होने की वजह से आर्डर की डिलीवरी दरवाजे पर आ चुकी थी.

डिलीवरी था बॉय घर पर अकेला

वाकये से पता चलता है कि जैसे ही उस लड़के ने दरवाजा खोला एक लड़का पिज़ा लेकर खड़ा था पर इसके पास पैसे कम थे. उसने डिलीवरी बॉय को सांत्वना देते हुए कहा कि “तुम यहीं रुको मैं एटीएम से पैसे निकाल कर आता हूँ” यह कहकर वो लड़का तो चला गया लेकिन खड़ा डिलवरी बॉय दूसरे लोगों की तरह घर का मुआयना करने लगा फिर उसने कमरे में देखा कुछ ऐसा जिसके बाद उसके भी होश की हवाइयां उड़ गई.

लड़की को देखकर किया ऐसा काम

दरअसल उसने देखा कि एक लड़की बेड पर लेटी है और उसके हाथ-पांव बंधे हुए थे. बताते चलें कि वो लड़की देखने मे इतनी हॉट एंड सेक्सी थी कि किसी भी शरीफ इंसान की नजर पड़ जाए तो उसका नियत बिगड़ने लगेगा पर डिलीवरी बॉय को अभी भी समझ नही आ रहा था उसे बांधकर क्यों रखा गया है. वो उसके करीब जाकर गौर से लड़की पर नजर फेरने लगता है फिर करता है ऐसा काम जिसके बारे में आप भी कल्पना नही कर सकते.

बदल गयी थी नियत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिलीवरी बॉय ने लड़की के करीब जाकर पहले तो उसका मुआयना किया फिर लड़कीं का रस्सी खोलने की कोशिश करने लगा. मकसद कोई भी हो पर पहले लड़की के हाथ पैर रस्सी से खोलना उसने जरूरी समझा लेकिन तब तक वहां पैसे लेकर उस लड़की का बॉयफ्रेंड आ धमका. बॉयफ्रेंड ने आते ही अपने सामने ऐसा नजारा देखा तो वह भी बौखलाए हुए उस लड़के के पास पहुंचा और उसे रोकने लगा.

काम करने से पहले आ गया बॉयफ्रेंड

डिलवरी बॉय ने उदारता दिखाते हुए लड़कीं को छुड़ाने की हरदम कोशिश करता है और होटल में रुकडे लड़के को धमकी भी देता है. लेकिन वह लड़का हंसने लगा, जिस तरह माजरा आपको समझ नही आया उसी तरह उस डिलीवरी बॉय को समझ नही आ रहा था लेकिन असली सच्चाई वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा, क्या किया उस लड़के ने लड़की के साथ. जानने के लिए देखें वीडियो :-

 Source

You May Also Like