Video: पुलिस के डर से नदी में कूदा अपराधी, विडियो में देखें कैसे पकड़ा गया चलाकी से

आए दिन बढ़ते क्राइम की वजह से हर देश की पुलिस सतर्क हो चुकी है। मुजरिमों का काम है अपराध करना और छुपकर बैठ जाना लेकिन पुलिस भी अपना काम बखूबी करती है, और उन छुपे हुए अपराधियों को ढूंढकर सजा दिलवाती है। लेकिन आज का मुजरिम बहुत ज्यादा चालाक हो गया है, लेकिन उन की चालाकी कभी-कभी उन पर बहुत भारी पड़ जाती है। जैसे कि आज हम एक अपराधी के बारे में बता रहे हैं जिसकी चालाकी उस पर ही भारी पड़ गई और लौटकर उसे खुद ही पुलिस के पास आना पड़ा। आज हम फ्लोरिडा की एक ऐसी ही सत्य घटना बताने वाले हैं जिसमें एक चोर ने चालाकी दिखाई और पुलिस के हाथ चढ़ गया।

यहाँ और पढ़ें :- प्रियंका का बड़ा खुलासा, फ़िल्म “भारत” छोड़ने की वजह निक नही बल्कि सलमान हैं

फ्लोरिडा में एक मुजरिम जिसने वहां की पुलिस की नाक में बहुत बुरी तरह दम कर रखा था, उसको पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया लेकिन उसे पकड़ने में कामयाब नहीं रही। चोर भागते-भागते नदी किनारे पहुंच गए और गाड़ी में से निकल कर नदी में जा कूदा। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उसकी चालाकी उस पर ही भारी पड़ गई।

यहाँ और पढ़ें :- सलमान के जीजा ने ठुकराया कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म का ऑफर, जानिए वजह

जिस नदी में वह मुजरिम कूदा था उस नदी में काई जमी हुई थी, और काई जमें होने के कारण वह ज्यादा दूर ना जा सका, और वापस लौटकर पुलिस के पास ही आना पड़ा। पुलिस ने उसकी मदद की और नदी में से बाहर निकालकर हथकड़ियां पहनाई और जेल ले गए। Cape Coral Police Department ने मीडिया में प्रेस रिलीज करते हुए बताया कि शनिवार को उन्होंने किस तरह से अब्राहम डुएर्टे (Abraham Duarte)  को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया।

Algae Takes Down Felony Suspect

We have had a lot of requests for the BWC video in reference to the felony suspect that jumped into a canal and immediately gave up due to the algae. Viewer discretion is advised!

Posted by Cape Coral Police Department on Tuesday, September 4, 2018

पुलिस ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए गाड़ी बहुत तेज चला रहा था और गाड़ी से उतरकर नदी में जा कूदा। पुलिस डिपार्टमेंट ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, इसके बाद इस वीडियो को जारी करते हुए पुलिस ने अपराधियों को सतर्क हो जाने के लिए कहा और अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ऊपर व्यूज मिल चुके हैं और डेढ़ हजार से ज्यादा शेयर भी।

Source

You May Also Like