शादी तक नही पहुंचा इन खिलाड़ियों का प्यार, इन हिरोइनो के साथ था अफेयर

किसी ने सच ही कहा है कि अगर किसी घटना को आप अंजाम तक नही पहुँचा सकते तो आप उस किस्से को किसी भी जगह छोड़कर ऐसे ही न चले जाए बल्कि आप उस किस्से को किसी ऐसी खूबसूरत पलो पर छोड़ जाएं जहाँ एहसास खत्म होने के बाद किसी के ऊपर उसका ज्यादा प्रभाव न पड़ें। ठीक ऐसा ही आप प्यार के साथ भी लागू होता है। जब प्यार में आपको कोई मंज़िल न दिखाई पड़ रही हो तो प्यार को अचानक छोड़ देने की वजाए एक ऐसे मुकाम तक पंहुचा दे जहाँ से वापस जाने पर ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े। आज हम कुछ ऐसे खिलाड़ियो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने सही वक़्त पर अपने प्यार को खुद से अलग कर लिए।

रोहित शर्मा – सोफिया हयात

आज से कुछ सालों पहले की बात करे तो भारतीय टीम के एक धाकड़ बलेबाज़ को लेकर ब्रिटिश इंडियन मॉडल सोफिया ने इस बात को मीडिया के सामने रखा था कि वह और रोहित एक दुसरे को काफी ज्यादा वक़्त से डेट कर रहे है। पर न जाने इन लोगो के प्रेम को किसकी नज़र लग गयी जिस वजह से यह प्रेम कहानी कुछ दिनों में ही ख़त्म हो गया।

वसीम अकरम – सुष्मिता सेन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान वसीम अकरम की बात करे तो उनका नाम भारत की मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ काफी वक़्त से जुड़ता चला आ रहा था। एक खबर के मुताबिक ये दोनों प्रेमी जोड़े एक दुसरे से शाफी करने को भी राजी हो चुके थे पर न जाने अहम् वक़्त पर ऐसा क्या हुआ की उन दोनों ने एक दुसरे के साथ अपने रिश्ते को ही ख़त्म कर डाला।

युवराज सिंह – दीपिका पादुकोण

हाल में ही एक विदेशी महिला के साथ शादी के बंधन में बांध चुके युवराज सिंह की बात करे तो उनका नाम देश की कई सारी मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जोड़ कर देखा गया। इस कड़ी में उनका नाम आज के दौर की मशहूर हीरोइन प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा गया पर युवराज ने इन सभी को गलत साबित कर एक विदेशी महिला के साथ शादी कर ली।

MS धोनी – दीपिका पादुकोण

महेंद्र सिंह धोनी जब अपने करियर के चरम पर थे उस वक़्त उनका नाम मशहूर अभिनेत्री के साथ जोड़ कर देखा जा रहा था। पर काफी वक़्त गुजर जाने के बाद भी धोनी की तरफ से प्यार को लेकर कोई संकेत न आने की वजह से यह रिश्ता भी यही ख़त्म हो गया।

MS धोनी – लक्ष्मी राय

महेंद्र सॉन्ग धोनी का प्रियंका से जुड़ने के साथ साथ ही एक और हीरोइन लक्ष्मी रोइ के साथ भी जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान लक्ष्य ने खुद इस बात को कबूल किया कि जब धोनी का करियर चरम पर था उस वक़्त वह उनके टीम के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर मौजूद थी। काफी वक़्त तक धोनी के साथ रहने की वजह से 1 साल के लगभग तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे पर दोनों एक दुसरे के साथ कभी कमिटेड नहीं हुए और न ही दोनों ने कभी अपने मन में शादी जैसे खयालात पैदा किये जिस वजह से यह रिश्ता भी खत्म सा हो गया।

रवि शास्त्री – अमृता सिंह

भारतीय टीम के वर्तमान कोच के रूप में अपनी सेवा दे रहे निवर्तमान खिलाड़ी रवि शास्त्री का नाम सैफ अली खान की एक्स वैफे के साथ काफी वक़्त पहले जोड़ा गया था। ऐसा कहा जाता है कि काफी वक़्त तक वो दोनों एक दुसरे के साथ रहे थे और कई मौके पर अमृता खेल के मैदान पर उनकी हौसला अफजाई करती हुई भी नज़र आई थी।

जहीर खान – ईशा शरवानी

टीम इंडिया के फ़ास्ट बॉलर जहीर खान की बात करे तो उनका भी नाम ईशा शेरवानी के साथ आज से कुछ पहले तक जोड़ा जाता था। काफी वक़्त तक एक दुसरे के साथ रहने वाले ईशा और जाहिर का यह रिश्ता शादी में नही बदल पाया और एक मुकाम तक पहुचने के पहले ही यह रिश्ता खत्म हो गया।

युवराज सिंह – किम शर्मा

बाए हाथ के प्रसिद्ध बल्लेबाज़ युवराज का नाम दीपिका पादुकोण से जुड़ने के बाद किम शर्मा के साथ भी जोड़ा गया था। आपकी जानकारी के लिये यह बात बता दे की इन दोनों का रिश्ता कभी भी मीडिया के कैमरो से छुपा नही है। कई मौके पर एक दुसरे के साथ दिखाई देने वाले इस जोड़े के प्यार का अंजाम भी अपनी मंज़िल तक नही पहुँच सका।

विराट कोहली – तमन्ना भाटिया

स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और फेमस कलाकार तमन्ना भाटिया का नाम भी कई बार एक दुसरे के साथ जोड़ा गया। पर हाल में ही अनुष्का शर्मा को अपना जीवनसाथी बनाकर विराट ने इन खबरों को गलत साबित कर दिया।

इमरान खान – जीनत अमान 

80 के दशक के पाकिस्तान के नामी बलेबाज़ इमरान खान का नाम उस वक़्त जीनत अमान के साथ जोड़ा गया जब वह क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान से भारत आये हुए थे। कई बार एक साथ देखे जाने की वजह से इनका अफ़ेयर भी काफी चर्चा में रहा पर या अफ़ेयर का अंत भी हर एक रिलेशनशिप की तरह ही हुआ।

Source

You May Also Like