41 वर्षीय टीचर ने 16 वर्षीय स्टूडेंट से बनाएं शारीरक संबंध, उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप!

हमारे समाज मे हमेशा से ही टीचर को भगवान् का दर्जा दिया जाता है. टीचर को भगवान की तरह पूजा जाता है पर आजकल के टीचर्स इस मर्यादा और संस्कारो को भूल गए है. इसमें सिर्फ पुरुष टीचर नहीं बल्कि महिला टीचर भी शामिल है. इतना ही नहीं बल्कि, आज के इस कलयुगी दौर में  टीचर अपनी हवस का शिकार अपने खुद के स्टूडेंट्स को ही बनाने लग गए है. कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. दरअसल ये पूरा  मामला अमेरिका के टेक्सस मे हुआ है जो टीचर और स्टूडेंट्स के रिश्तो पर कईं प्रकार के सवाल उठा रहा है. इस टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ कुछ ऐसा घिनोना काम किया, जिसको आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते होंगे.

हमारी जानकारी के अनुसार टेक्सस के एक स्कूल मे एक अंग्रेजी महिला टीचर ने 13 वर्षीय छात्र से संबंध बनाये और गर्भवती हो गयी. ये महिला टीचर काफी दिनों से छात्र के साथ रिलेशनशिप मे थी. आरोपी महिला का नाम वेरा है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में  वेरा ने अपना गुनाह कबूल भी कर् लिया है.वेरा के अनुसार वह पिछले सितम्बर महीने से ही एक छात्र के साथ रिलेशनशिप मे है.

टेक्सस के कोर्ट मे उपस्थित दस्तावेजो के अनुसार दोनों बहुत बार शारीरक संबंध बना चुके है. पुलिस ने बताया है की वो महिला बच्चे को अपनी कार मे ले जाती थी ताकि उसको घर तक छोड़ सके और वेरा ने बताया है की वो बच्चे को कार मे ही किस किया करती थी. एक दिन बच्चे ने अंग्रेजी की क्लास में आना बंद कर दिया. जिसके बाद वह टीचर अक्सर उस बच्चे को क्लास लेने के लिए मजबूर करती थी. उस दिन के बाद से ही वह टीचर उस छात्र के साथ रिलेशनशिप मे आ गयी.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अरेस्ट वार्रेंट तो निकाल लिया है लेकिन वेरा ने को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. वेरा के खिलाफ बच्चो का यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है. इस टीचर ने उससे संबंध उसको घर छोड़ने गयी तब बनाये थे. उसने संबंध लड़के के घर पर बनाये जब लड़के के घर वाले घर पर नहीं थे. इसके बाद उन्होंने इस बारे मे सबको बता दिया था और ये भी माना जा रहा है की लड़के के घरवालो को इन संबंधो के बारे मे पता था और उनकी मर्जी से ही टीचर उनके बेटे के साथ संबंध बना रही थी. तो इन सब बातो से सिद्ध होता है की टीचर ने जबरदस्ती  कुछ नही किया  है ये सब लड़के और लड़के के घरवालो की सहमती से हुआ है. इस पूरे मामले को जानने के बाद अभी तक पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है. 

Source

You May Also Like