सुष्मिता ने फिर एक बार ‘दिलबर’ पर लगाए ठुमके, विडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम आज उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुका है जिनके ऊपर बढ़ती उम्र का असर आज बिल्कुल भी नहीं दिखता। आज लगभग 42 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस की वजह से 25 साल के युवती के जैसी नजर आती हैं। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरियां बनाने के बाद अपने दोनों बेटियों के साथ अपना वक्त बिताने वाली सुष्मिता सेन को उनकी फिटनेस की वजह से भी लोग जाना करते है। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि आज 42 साल की उम्र में सुष्मिता सेन सिक्स पैक एब्स बनाने में लगी है और वह इसमें काफी हद तक सफल भी हो चुकी है। हाल के दिनों में ही इस अभिनेत्री ने अपने ही गाने पर बेहतरीन बेली डांस परफॉर्म किया था। अपने ही गाने के ऊपर बेली डांस करते हुए उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

सुष्मिता सेन के डांस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद इस वीडियो को अब तक 8.50 लाख लोगों के द्वारा देखा जा चुका है। लोगों के बीच वायरल हो रहे इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ अपने बेहतरीन डांस मूव को भी दिखा रही है। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी व्यक्ति इस वीडियो के ऊपर से अपनी नजरें चाहकर भी नहीं हटा पाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्ष 1999 में पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म Sirf Tum का गाना दिलबर लोगों के बीच काफी उस वक़्त काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इस गाने में सुष्मिता सेन ने अपनी अदाओं का प्रदर्शन भी किया था ।

https://www.instagram.com/p/BnbP0Y_HG9c/?utm_source=ig_embed

वर्ष 1999 में आए इस गाने के नए वर्जन को सत्यमेव जयते फिल्म में भी दिखाया किया गया है। इस नए वर्जन में नोरा फतेही ने अपनी सिजलिंग अदाओं का प्रदर्शन किया है। गौरवतलब है कि वर्ष 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब पहली बार जीतकर अपने देश का नाम रोशन किया था। आपको बता दें कि इस टाइटल को अपने नाम करने के पहले सुष्मिता सेन ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को मिस इंडिया कांटेस्ट में मात दी थी। वर्ष 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखा। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने के बाद से लेकर अब तक सुष्मिता कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है।

Source

You May Also Like