फिल्म “सुई धागा” का HD प्रिंट हुआ लीक, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

बड़े पर्दे पर आए दिन एक नई मूवी रिलीज होती है और अपना धमाल भी दिखाती है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन और किरदारों से हर मूवी अपने अंदर एक अहम हिस्सा छुपाए रहती है। जब तक मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज़ ना हो जाए दर्शकों का उत्साह बना रहता है, लेकिन यदि मूवी लीक हो जाए तो वह उत्साह ठंडा पड़ जाता है और बड़े पर्दे को जितना अच्छा रिस्पांस मिलना चाहिए वह धरे का धरा रह जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है बीते शुक्रवार को आई मूवी “सुई धागा” के साथ भी। जी हां बड़े पर्दे पर सुई धागा मूवी जो वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टार मूवी है, जिसने गांधी जयंती की छुट्टी के दिन बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स बड़े पर्दे को दिया लेकिन अब जल्द ही इस मूवी को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है।

मूवी हुई लीक

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा द्वारा स्टारर फिल्म सुई धागा ऑनलाइन लीक हो गई है और दर्शकों द्वारा ऑनलाइन डाउनलोड की जा रही है वह भी फुल एचडी वीडियोस में। मूवी रिलीज के कुछ दिन बाद ही पूरी मूवी लीक हो गई और इंटरनेट के द्वारा दर्शकों द्वारा डाउनलोड कर ली गई।

पाइरेसी वीडियो

ऐसा किसी मूवी के साथ पहली बार नहीं हुआ है, कि वह लीक हो गई हो और दर्शकों द्वारा ऑनलाइन देखी ही नहीं बल्कि डाउनलोड भी की जा रही हो, ऐसा पहले भी बहुत सी फिल्मों के साथ हो चुका है। जब फैन ऑनलाइन देखी वह डाउनलोड की जा सकती है तो ऐसे में फैंस सिनेमा हॉल में जाकर मूवी देखें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है।

फिल्म का निर्देशन और डायरेक्शन

सुई धागा’ फिल्म में ममता और मौजी के सफर को दिखाया गया है जो दर्शकों को काफी रास आ रहा है। क्रिटिक्स के मिले जुले रिएक्शन के बाद फिल्म ने अभी तक 55 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। माना जा रहा है आने वाले दिनों में इसकी कमाई बढ़कर 100 करोड़ तक के करीब पहुंच सकती है।शरत कटारिया के निर्देशन में बनी ‘सुई धागा’ सामाजिक विषय पर बनी फिल्म है। इसे 2,500 स्क्रीन पर 28 सितंबर को रिलीज किया गया है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने इमेज से अलग हटकर ये फिल्म की है और उनके लुक और एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है।

You May Also Like