OMG! बिग बॉस की विजेता शिल्पा ने पहने थे सुहाना के कपड़े, तस्वीरें देखकर भड़के किंग खान

भारत मे हमेशा से ही लोगो के बीच चर्चित और विवादों में रहने वाले शो बिगबॉस के इग्रहवाँ सीजन का अंत हो चुका है। जैसा कि आपको भी मालूम होगा कि इस शो की विनर कोई और नही बल्कि सीरियल की दुनिया मे लोगो के बीच मशहूर “भाभी जी घर पर है कि कलाकार “शिल्पा शिंदे” है। अपनी कला के दम पर लोगो के बीच काफी मशहूर हो चुकी है। शिल्पा के बिगबॉस का खिताब जीतने के बाद उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर लोगो के सामने आ रही है जिसने सबको हैरान कर डाला है। तो चलिए इस खबर से आपको भी रूबरू करवाते है…

शिल्पा बनी सीजन-11 की विजेता

पिछले साल अक्टूबर के महीने में शुरू हुआ यह शो काफी लंबे वक्त के बाद अपने निर्णय पर पहुँचा है। एक से बढ़कर कर प्रतिभागियों के बीच खुद को इस शो में बनाये रखने की जिद ने इस शो को काफी रोमांचक बना डाला था। शो के विजेता के रूप में प्रबल दावेदार माने जा रहे पुनीश और विकास को तो लोगो ने बाहर का रास्ता दिखा दिया और वही इस शो के विनर के रूप में एंट्री हुई भाभीजी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का।

बिगबॉस के घर के अंदर काफी अच्छी तरीके से अपने खेल को खेलने वाली शिल्पा को जब विनर घोषित किया गया उस वक़्त उनकी आंखें खुशी के आंसुओं से भर उठी। स्टेज पर जाने के बाद उन्होंने इसका श्रेय सारी जनता को और उसके सभी दोस्तों को दिया जिसकी वजह से वह आज इस मुकाम तक पहुँच पाई पर यहाँ गौर करने वाले बात यह थी कि अवार्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने जो गोल्डन कलर का ड्रेस पहन रखा था उसे लेकर एक सवाल खड़े किए जा रहे है।

शिल्पा की ड्रेस निकली चोरी की

जिस ड्रेस में शिल्पा बिगबॉस के मंच पर अपना अवार्ड लेने पहुची थी वह दिखने में तो काफी सुंदर था और उनके ऊपर काफी आकर्षक भी दिखाई पड़ रहा था। पर सभी लोगो की माने तो उन्होंने इस ड्रेस को शिल्पा ने कॉपी किया था। आ रही खबरों के मुताबिक आज से कुछ वक्त पहले हूबहू इसी तरह की ड्रेस में बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी सुहाना को देख गया था। एक हैलोवीन पार्टी के दौरान सुहाना को ठीक ऐसे ही कपड़ो में मीडिया ने अपने कैमरों में कैद किया था।

सुहाना ने पहनी थी वो कपड़े

लोगो की माने तो दोनों के कपड़े हूबहू एक ही डिजाइन के थे बस उसमे थोड़ा बहुत फर्क था तो उस ड्रेस की हाइट को लेकर। सुहाना जिन कपड़ो में मीडिया के सामने आई थी उसकी हाइट शार्ट थी वही शिल्पा शिंदे की बात करे तो उन्होंने फुल लांग ड्रेस पहन रखा था। लाइट ब्राउन कलर के कपड़े के ऊपर गोल्डन सीक्वेंस का हैंडवर्क किये जाने की वजह से वह ड्रेस और भी ज्यादा आकर्षक दिखाई दे रही थी।

ड्रेस के अलावे सुहाना और शिल्पा के मेकअप में भी काफी समानताएं दिखाई दे रही थी। काफी लाइट मेकअप के साथ साथ दोनों ने अपने बाल खुले रखे थे। पार्टी में पहली बार ऐसी लुक में लोगो के सामने आने बाद हर कोई उनकी तारीफे करता नही थक रहा।

Source

You May Also Like