6 महीने से गर्भवती है फिर भी मेन्टेन है इस लड़की की फिटनेस, फिगर देखकर आप भी हो जाएंगे अचंभित

एक स्त्री का गर्भवती हो जाना उसके लिए सबसे ज्यादा सुखद अनुभव होता है क्योंकि उसके पेट मे भावी बच्चा होता है. गौरतलब यह देखा गया की प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओ की हालत बिगड़ने लगती है, घंटे भर में चक्कर भी आते हैं, शरीर मे अजीबोगरीब पीड़ा का एहसास होता है तथा अन्य शारीरिक बदलाव भी आते हैं जिनमे एक है पेट का फूल जाना जिससे पता चलता है कि उनके पेट मे शिशु पल रहा है. लेकिन यदि आपको हम बोले कि 6 साल की प्रेग्नेंट महिला एझ भी उतनी ही फिट दिन रही है जितना कि पहले थी. उसके पेट मे भी कोई बदलाव नही आया है और ना ही कोई शारीरिक चेंज तो आप बौखला जाएंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है लेकिन एक महिला ने यह बात सच कर दिखाया है. चलिये जानते हैं यह पूरा मामला…

प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी दिखती है ऐसी

दरअसल हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वो Reanna Stephens नाम की एक स्टूडेंट है जो मात्र 18 साल की है और माँ बनने वाली है. बता दें कि यह मामला यूनाईटेड स्टेट के साउथ कोरेलिना का है जहां की स्टूडेंट के पेट मे 6 महीने का बच्चा पल रहा है. रियाना ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट डालकर बताया कि वो प्रेग्नेंट है और इस बात को 6 महीने हो चुकी है लेकिन आज भी वह उतनी ही फिट नजर आ रही है.

लोगो ने मानने से किया इनकार

जब लोगो ने रियाना की तस्वीर देखी तो किसी को भी भरोसा नही हुआ की वो प्रेग्नेंट है क्योंकि उसके पेट मे कोई बदलाव नही दिख रहा बल्कि रियाना का पेट बिल्कुल फ्लैट नजर आ रहा है. लोगो ने यह बात मानने से इनकार कर दिया वहीं कुछ लोगो के मुताबिक यदि रियाना 6 महीने से प्रेग्नेंट है और पेट बिल्कुल सपाट है तो बच्चा असुरक्षित है उसकी जान भी जा सकती है लेकिन देखिये तब क्या किया रियाना ने…

बात मनवाने के लिए दिखाया सुबूत

आप भी देख सकते हैं कि रियाना की बोल्डनेस में जरा भी कमी नही आई है और पूरी तरह फिट नजर आ रही है. लेकिन जब लोगो को संदेह हुआ तो रियाना ने सुबूत के तौर पर अपनी सोनोग्राफी की रिपोर्ट ही पोस्ट कर दी. जिससे पता चल रहा है उनका बच्चा बिल्कुल सेफ है लेकिन लोग अभी भी बात मानने से इनकार कर रहे हैं.

रियाना का मकसद

रियाना ने अपनी सफाई में यह भी कहा है कि वो चाहती थी कि उनकी फिटनेस देख कर अन्य महिलाओ को प्रेरणा मिले की गर्भ के दौरान भी खुद को फिट रखा जा सकता है और मेरे बच्चे को कोई खतरा भी नही है. लेकिन दुनिया वालो की भद्दी कमेंट्स सुनकर उन्हें बहुत दुख हुआ. कुछ डॉक्टर्स का मानना है कि ऐसा पॉसिबल है किन्ही महिलाओ का शारीरिक ढांचा इस प्रकार होता है कि उनका पेट फूलता नही बल्कि उसी शेप में बच्चा भी फिट बैठ जाता है. रियाना ने अपनी इस बात को लोगो से मनवानी चाही लेकिन निराशा हाथ लगी. पर आज इनकी यह मेहनत विफल नही जाने वाला है, सोशल मीडिया पर डाली गयी तस्वीरों को देखकर कोई भी चकित रह जायेगा. हालांकि इस बात की पुष्टि किसी मीडियाकर्मियों द्वारा नही हुई है.

Source

You May Also Like