प्रियंका का बड़ा खुलासा, फ़िल्म “भारत” छोड़ने की वजह निक नही बल्कि सलमान हैं

हाल के दिनों में ही निक जोनास के साथ सगाई के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज से कुछ दिनों पहले अपने देश भारत को छोड़कर अमेरिका चली गई है। प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़कर चले जाने के बाद अब उनसे जुड़ी ऐसी खबरें आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने और भारत से चले जाने के पीछे की वजह उनकी शादी नहीं बल्कि कोई और कारण है। वही कुछ लोगों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़कर चले जाने के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान है।

सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आ रही है कि उनकी एक फिल्म में तब्बू और दिशा पटानी के जुड़ जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उलझन में थी। पहले से ही उलझन में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा की मुश्किल उस वक्त और ज्यादा बढ़ गई जब उन्हें यह बात पता चली कि उनकी इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी जुड़ने वाले हैं। सलमान खान को इस फिल्म से जुड़ता देख उन्हें इस बात का एहसास पहले ही हो गया कि उनकी यह फिल्म समय पर पूरी नहीं हो सकेगी जिसकी वजह से उन्हें हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नुकसान उठाना पड़ेगा। आपको यहां यह बात बता दे कि जिस किसी फिल्म में सलमान खान शामिल होते हैं उस फिल्म के बारे में ऐसा कहा जाता है कि उस फिल्म का शेडूल समय पर बिल्कुल भी पूरा नहीं होता।

और पढो:- सलमान का बिग बॉस 12 देगा बच्चन साहेब के KBC को टक्कर, जाने क्या है वजह

https://www.instagram.com/p/BmntrPoAgQS/?utm_source=ig_embed

सलमान खान के फिल्म से जुड़ने की खबर आने के कुछ दिनों बाद यह खबर भी लोगों के बीच आई कि प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़कर चले जाने का फैसला उनके मैनेजर रेशमा शेट्टी ने लिया था। रेशमा शेट्टी और उनकी टीम के द्वारा काफी ज्यादा समझाने के बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने उस फिल्म को छोड़ने के बाद अमेरिका जाने का मन बनाया। अमेरिका जाने का मन बनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को फोन करके इस बात की जानकारी दी कि उन्हें अपने कैरियर की चिंता हो रही है। जिसकी वजह से वह इस फिल्म में काम नहीं करेगी। ऐसा कहने के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म को छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो गई।

Source

You May Also Like