बीजेपी नेता राम कदम ने दी सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि, जानिए क्या है इस मौत का सच

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हुआ करती है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इन खबरों में से कुछ खबरें तो सच हुआ करती है वहीं कुछ खबरें ऐसी भी होती है जो कि महज एक अफवाह हुआ करती है। हाल के दिनों में ही एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसमें ऐसा बताया गया था कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का निधन कैंसर की वजह से हो गया। इस खबर के लोगों के बीच आने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। परंतु अब इस खबर के पीछे की पूरी सच्चाई लोगों के सामने निकल कर आई है।

आज से कुछ दिनों पहले यह खबर लोगों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से काफी तेजी से फैली थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का निधन हो चुका है। परंतु हम आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दे कि उनकी निधन की अफवाह एक बीजेपी नेता के द्वारा उड़ाई गई थी। जिस बीजेपी नेता ने इस खबर को लोगों के बीच फैलाया था उस बीजेपी नेता का नाम राम कदम बताया जा रहा है। आज से कुछ दिनों पहले राम कदम ने अपने ट्विटर अकाउंट से अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की निधन की खबरों को ट्वीट कर दिया। उनके द्वारा ट्वीट किए जाने के कुछ समय बाद ही यह खबर काफी तेजी से लोगों के बीच फैल गई।

लोगों के बीच इस खबर के फ़ैल जाने के बाद जब बीजेपी नेता को इस बात का एहसास हुआ कि उसके द्वारा ट्वीट की गई ख़बर गलत है। तो उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट करने के साथ ही लोगों से माफी भी मांगी। आप को यहाँ यह बात बता दें कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपने पति और अपने बेटे के साथ न्यूयॉर्क में रहकर कैंसर का इलाज करवा रही है। जब सोनाली बेंद्रे की मौत की गलत खबर की जानकारी सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल को लगी तो उन्होंने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया की जिम्मेदारी को समझते हुए किसी भी व्यक्ति को गलत खबर लोगों के बीच नहीं फैलाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से उन लोगों को अनावश्यक रुप से दुःख पहुंचता है।

Source

You May Also Like