जो काम देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो नरेंद्र मोदी पूरी ताकत के साथ कर रहे-राहुल गांधी

नागरिकता संशोधन कानून पर कई जिलों में हुए बवाल के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए मौजूदा सरकार को देश का दुश्मन करार दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि देश को दुश्मनों ने पूरी कोशिश की देश की अर्थव्यवस्था को खत्म किया जाए, लेकिन जो काम वे नहीं कर सके, उसकी कोशिश नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

दिल्ली के राजघाट पर कांग्रेस ने नागरिकता कानून (Citizenship Act) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर ‘देश की एकता के लिए सत्याग्रह’ में भाग लिया।  इस दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने PM मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर जमकर प्रहार किया।  राहुल ने कहा कि देश के दुश्मनों ने पूरी कोशिश की इस देश की उन्नति को खत्म किया जाए, देश को दुश्मनों ने पूरी कोशिश की देश की अर्थव्यवस्था को खत्म किया जाए, लेकिन जो काम वे नहीं कर सके, उसकी कोशिश नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जो काम आज तक देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो नरेंद्र मोदी पूरी ताकत के साथ कर रहे हैं।
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी से नहीं लड़ रहे हो।  यह देश की आवाज है और आप देश की आवाज के खिलाफ खड़े हो। आप देश की आवाज से लड़ रहे हो। मैं आपको और आपके दोस्‍त अमित शाह को बताना चाहता हूं कि आप इस आवाज को दबाने की कोशिश करोगे तो भारत की आवाज आपको जवाब देगी। पीएम मोदी के एक बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि देश के लोग कपड़ों से आपको पहचानते हैं। आप दो करोड़ का सूट पहनते हैं। देश की जनता ये जानती है। उन्होंने कहा कि आप देश के युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रहे हो। आप बाहर आइए और युवाओं को बताइये कि आपने युवाओं को रोजगार क्‍यों नहीं दिया?

You May Also Like