घर के पायदान के नीचे रख दें बस चुपचाप से ये एक चीज, गरीबी भूलकर भी नहीं आएगी आपके घर

हम सभी ढेर सारा पैसा कमाने का सपना देखते हैं, लेकिन हर देखा हुआ सपना पूरा हो जाये यह ज़रूरी नहीं। लगातार मेहनत करने के बाद भी पैसा नहीं रुकता और कमाया हुआ पैसा भी अचानक से घर से जाने लगता है। यही समझ में नहीं आता के आखिर खर्चे भी कम हो रहे हैं लेकिन सारा कमाया हुआ धन जा कहा रहा है! ऐसी ही पैसे से जुड़ी बहुत सारी समस्याएं इंसान अपने जीवन में देखता है। कुछ लोग  दिक्कतों से उभर आते हैं लेकिन कुछ वही के वही अटक जाते हैं। जीवन में अर्श से फर्श पर आ जाते हैं।

लेकिन ऐसी दिक्कतों को दूर करने के भी तरीके हैं। कभी इंसान की थोड़ी सी मशक्कत के बाद किस्मत बदल जाती है लेकिन कुछ लोगो को धार्मिक उपचार या टोटकों का सहारा लेना पड़ता है। आज हम ऐसा ही एक टोटका आपको बताने जा रहे हैं जिसको अपनाकर आप अपनी गरीबी को कुछ हद तक तो काम कर ही सकते हैं। जिस तरीके के बारे में हम बात कर रहे हैं उस तरीके के लिए आपको चाहिए होगा एक डोरमैट, जी हाँ वही डोरमैट जिसका इस्तेमाल घर में घुसने से पहले पेअर पोंछने के लिए करते हैं।

जिस डोरमैट यानि पायदान को आप कमरे और घर के अंदर या बाहर इस्तेमाल कर रहे है, उस पायदान के नीचे फिटकरी का पाउडर मिला कर रख देना है। आपको बता दें कि आप एक छोटी सी पोटली में फिटकरी के पाउडर को रख सकते है और उस पोटली को पायदान के नीचे रख सकते है। साथ में आपको एक बात ध्‍यान रखना होगा कि उस पोटली को पायदान के बिलकुल बीचे में ही रखे। इससे आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा का विनाश होगा और सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी।

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

इन उपायों के करने से घर में माँ लक्ष्मी का वास तो होगा ही और इसके साथ ही आप दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की भी करेंगे। यहाँ तक कि आपके घर में केवल खुशिया आएँगी और सभी परेशानियों का अंत होगा।

You May Also Like