वाराणसी : खुलेआम चल रही थी अश्लील पार्टी, पुलिस देखकर सिर्फ पर्दा लपेटकर भागे लड़के-लड़कियां!

वाराणसी शहर अपनी पवित्रता और राजनीति दोनो के लिए दुनिया भर में मशहूर है. आप अच्छी तरह जानते होंगे कि हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी इसी शहर से लोकसभा चुनाव जीत कर एमपी बने हैं. लेकिन बीते दिन इस शहर में हुए पुलिस छापेमारी के बाद जो सामने आया है उसे देखकर आपको भी यकीन नही होगा. बता दें की बुधवार की रात को पुलिस ने भेलूपुर इलाके में छापेमारी की जहां का नजारा बिल्कुल होश उड़ा देने वाला था. खबर के अनुसार यहां जन्मदिन की पार्टी के आड़ में अश्लील काम हो रहे थे, यहां शराब और लड़कियों का ढेर मिला – जो नशे की हालत में हर वो गंदा काम करते हैं जो समाज व कानून की नजर में अवैध माना जाता है.

पुलिस के रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही रेड के पुलिस बटालियन वहां पहुंची तो वहां बवाल मच गया, चारो तरफ अर्धनग्न लड़कियां अपने जिस्म छिपकर भागती नजर आयी जिससे साफ स्पष्ट होता है कि इससे पहले वहां क्या चल रहा था. पार्टी में आये लड़के हर लड़कियां सभी नशे में टुल्ल थे ऊपर से कुछ लड़कियां अपने जिस्म पर सिर्फ तौलिया लपेट रखी थी और सब अपने अश्लील कामो को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने बताया है कि वहां से करीबन 8 जवान लड़कियां व 25 लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इस छापेमारी में कई नए चेहरों के साथ नशे के नए तरकीब भी सामने आए हैं क्योंकि शराब के अलावा भी कई चीजें मौजूद थी. हालांकि इस बात की खबर एक अंजान शख्स ने पुलिस को कॉल कर बताया था और पता भी दिया तब जाकर पुलिस अपनी बटालियन के साथ दुर्गाकुंड के बत्रा बैंक्वेट हॉल में पहुंच गयी तो सामने चल रहा अश्लीलता देख सबका दिमाग हिल गया. पुलिस के मुताबिक जैसे ही वहां छापेमारी शुरू हुई कई लड़कियां अर्धनग्न अवस्था मे डांस कर रही थी वहीं मौजूद युवक शराब पीकर उस अश्लील डांस का मज़ा ले रहे थे लेकिन हद तो तब हो गयी जब वहां कुछ ऐसी भी लड़कियां मिली जो कपड़ो के नाम पर पर्दे व टॉवल बांध रखी थी जिससे पूरा मामला साफ नजर आ गया. जांच पड़ताल से पता चला कि सभी लड़कियां मुगलसराय, बनारस व जौनपुर शहर से ही हैं और युवकों से भी पूछताछ जारी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस होटल में पार्टी चल रही थी उसके मालिक का नाम इंद्रपाल बत्रा है और वह बीजेपी दल का नेता बताया जा रहा वहीं कुछ लड़कियां सिर्फ इतना बोल रही – हमे संतोष ने पार्टी के लिए बुलेक था, हम तो कलाकार हैं. छानबीन से यह भी पता चला कि संतोष महिलाओ की बिंदी का बिजनेस करता है लेकिन एक नंबर का अय्यास होने की वजह से अक्सर ऐसी गंदी पार्टियां दिया करता है और उन लड़कियों को बुलाता है. खबर के मुताबिक इस अश्लील पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या 50 से भी ज्यादा हैं और सभी बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी करते पकड़े गए. पुलिस ने कहा है कि अभी इनपर केस दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल देखिये वह वीडियो जिसमे ये सभी अश्लील पार्टी करते पाये गए –

Source

You May Also Like