उदय हो चुका है शनि का, इन 4 राशियो की किस्मत में होगा लक्ष्मी का आशीर्वाद

दोस्तों, कल 10 जनवरी से ही शनि का उदय हो चुका है. वहीं आपको पता होना चाहिए कि बीते 4 दिसम्बर को शनि अस्त हो गए थे और ऐसा माना जाता है कि सौरमंडल में जब शनि ग्रह सूर्य के अत्यंत निकट आ जाता तो ऐसा ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार शनि अस्त हो जाता है. नया साल आते ही ग्रहों ने फेरबदल शुरू कर दिया है.

हर इंसान चाहता कि उसके पास धन और संपत्ति की जरा भी कमी नही हो. इसके लिए वो दिन रात मेहनत भी करते हैं लेकिन मेहनत के साथ-साथ आपके राशि और ग्रहों का जीवन पर अधिक प्रभाव होता हैं. ग्रहों की चाल और दशा इस बात का निर्धारण करती है कि जातकों की जिंदगी में कौन से उतार-चढ़ाव आने वाले हैं साथ ही यह भी पता चलता है कि किन व्यक्तियों की जिंदगी बन जाएगी. तो चलिये जानते हैं कि इस बार शनि के उदय से किन-किन राशियो की किस्मत चमकने वाली है…

1. मेष राशि

चुकी शनि का उदय शुरू हो चुका है इससे मेष राशि के जातकों के लिए शुभ खबर यह है कि धन प्राप्ति होगा. साथ ही कोई भी प्रतिद्वंद्वी आपसे जीत नही पायेगा.

2. वृषभ राशि

शनि के आने से आपकी जिंदगी में कठिनाइयां खत्म होने वाली है साथ ही नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग वृषभ राशि के जातक हैं उन्हें व्यवसाय में भी लाभ प्राप्त होने वाला है

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वालो के लिए भूमि लाभ का योग बन रहा है यदि जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है तो निश्चिन्त हो जाइए.

4. कर्क राशि

बता दें कि इस साल आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा. यदि आपका पैसा किसी काम मे अटका है तो वापसी होगा साथ ही धन का आगमन होने वाला है.

5. सिंह राशि

आपकी जिंदगी आसान होने वाली है बस अजनबी व्यक्तियों से थोड़ा सावधान रहें. इस साल आप कहीं बाहर घूमने जाएंगे तब अपनी पत्नी को साथ ले जाना शुभ होगा.

6. कन्या राशि

कन्या राशि के जातक जो नौकरी करते हैं उनका तबादला हो सकता है. बिजनेस में लाभ प्राप्त होगा पर परिवार के क्लेश से दूरी रखें.

7. तुला राशि

तुला राशि के जातकों को सचेत होने पड़ेगा क्योंकि आपके वरीय अधिकारियों से ही खतरा है. साथ ही इस साल आपके यश में वृद्धि होगी.

8. वृश्चिक राशि

आपको व्यवसाय में पूंजी निवेश करने से पहले काफी सोचसमझ कर कोई कदम उठाना होगा. कोई भी काम उतावला होकर न करें.

9. धनु राशि

आपकी जिंदगी में शादी का योग बन रहा है जो कुँवारे हैं उनके लिए तो खुशखबरी है लेकिन दम्पतियों के बीच झगड़े हो सकते हैं. हालांकि इस वर्ष कैरियर में उन्नति होने के साथ-साथ धन प्राप्ति भी अधिक मात्रा में होगी.

10. मकर राशि

इस वर्ष आपके आत्मसम्मान को लेकर कई पंगे होंगे लेकिन जीत आपकी ही होगी. आपके बिजनेस में बढ़ोतरी होने वाली है वहीं रिश्तो में थोड़ी खटास बनी रहेगी.

11. कुंभ राशि

आपकी जिंदगी में काम को लेकर थोड़ी परेशानियां बढ़ेंगी पर आपके कोशिश मात्र से बड़ा लाभ होगा. लव से जुड़े रिलेशनशिप सुधारने वाला है.

12. मीन राशि

मीन राशि के जातकों को जानकर खुशी होगी कि आपके जिंदगी में कई खुशियां एक साथ आने वाली है. धन और व्यवसाय में लाभ की जरा भी कमी नही होगी.

Source

You May Also Like