खूबसूरत लड़कियों के बॉयफ्रेंड काले क्यूँ होते हैं, जानिये कारण

आजकल रिलेशनशिप में आना एक आम बात है, कोई लड़का या लड़की सिंगल नहीं मिलेगा सबका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड होनी तय है। एक वक़्त था जब लड़की पटाना एक बहुत बड़ी कला थी, अगर कोई लड़की किसी लड़की को पटा लेता था तो अपने दोस्तों की नज़रों में किसी हीरो से कम नहीं आका जाता था। पहले वाले ज़माने में लड़की को अपना मैसेज पहुंचने के लिए चिट्ठी या कबूतर बाज़ी का इस्तेमाल किया जाता था, जैसा की हम सबने मूवीज में भी देखा है।

लेकिन आजकल माहौल कुछ अलग ही है, आजकल आपको लकड़ी पटाने के लिए  बहुत ज़ादा महनत करने की ज़रूरत नहीं है, बस आपको उसे इम्प्रेस करना आना चाहिए। अब सवाल ये उठता है की आप उसे इम्प्रेस कैसे कर सकते है? देखिये यह एक बहुत बड़ा सवाल है, इसका जवाब देना पड़ेगा तो बहुत ज़ादा टाइम लग जायेगा, इस सवाल का जवाब आपको यूट्यूब बहुत अच्छी तरह दे सकता है। लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं लड़कियों की लड़कों से रिलेटेड चॉइस को लेकर।

आपने कई बार ऐसा देखा होगा जब लड़कियां किसी ऐसे लड़कों के साथ घूमती नज़र आएंगी जिसे देख कर आपको लगने लगेगा की इस लड़के से तो मैं बहुत ज़ादा बेहतर हूँ, इस लड़की ने इस लड़के ने ऐसा क्या देखा होगा, ज़रूर ये लड़का पैसे वाला होगा तभी यह उससे चिपकी हुई है। लेकिन हम आपको बता दें की ऐसा कुछ नहीं है। हाँ पैसा भी लड़कियों के लिए आज कीतारीख में बहुत मैटर करता है, लेकिन लड़कियों को जो चीज़ ऐसे पुरुषों की तरफ आकर्षित करती है वह है लड़कों का फनी ऐटिटूड, क्युकी ऐसा भी देखा गया है लड़किया काले बदसूरत से दिखने वाले लड़कों को ज़ादा पसंद करती हैं। लड़कियां ऐसे लोगो को अपने पार्टनर के रूम में चुनती हैं जो मिलनसार होते हैं, मजाकिया ऐटिटूड के होते हैं।

अब ऐसी क्वालिटी स्मार्ट और क्यूट लड़कों की बजाये बदसूरत लड़कों में ज़ादा पायी जाती है। यही एक मात्र कारण बताया जाता है जिससे ऐसे लड़के सुन्दर लड़कियों को अपना दीवाना बना लेते हैं।

लड़कियां सिर्फ लड़कों में यही क्वालिटी नहीं देखती, लड़कियों के लिए लड़कों की पर्सनालिटी भी बहुत माईने रखती हैं। देखिये हमने बहुत ज़रूरी जानकारी आपको दे दी है अगर आप अपनी कुछ आदतें सुधार लेते है तो आप भी अपने जीवन से सिंगल होने का दाग हटा कर एक सुन्दर सुशील लड़की का बॉयफ्रेंड बनने का सपना पूरा कर सकते हैं।

You May Also Like