ख़ास ख़बर: “Google” पर गलती से भी न सर्च करें ये चीज़ें, वरना पड़ सकता है भारी

Google आज के समय में एक ऐसी जगह बन गई है जहां पर किसी भी चीज का जवाब मिनटों में मिल जाता है। दिमाग में कोई भी प्रश्न आने पर फटाफट Google पर जाते हैं और उस क्वेश्चन को डालकर उसका जवाब ढूंढने लगते हैं। आज की युवा पीढ़ी अपने दिमाग में चल रहे हर प्रश्न का जवाब जानना चाहते हैं, और उसके लिए उत्सुक भी रहते हैं, लेकिन उन्हें कहीं पर जवाब नहीं मिलते हैं, जिसके लिए वह Google पर सर्च कर उस प्रश्न का उत्तर जान लेते हैं। लेकिन कभी-कभी Google पर कुछ पूछे गए प्रश्नों के जवाब आपको नहीं मिल पाएंगे और आप मुसीबत में भी पड़ जाएंगे। जी हां कुछ ऐसे प्रश्न जिनकी वजह से आप मुसीबत में पड़ सकते हैं कभी Google पर सर्च ना करें। आइए बताते हैं कौन से हैं वे प्रश्न जिन्हें आप Google पर भूल कर भी ना ढूंढे।

भूलकर भी Google पर चाइल्ड पोर्न सर्च ना करें

यह बात तो आपको पता होगी कि हर इंटरनेट चलाने का एक आईपी एड्रेस होता है, जिसके इस्तेमाल से आप कहां पर हैं यह पता लगाया जा सकता है। दिन-ब-दिन मीडिया से होने वाले अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं। इसलिए सतर्क रहें और कभी भी Google पर चाइल्ड पोर्न सर्च करने की भूल ना करें क्योंकि यह एक कानूनन जुर्म है जिसके लिए पुलिस आप को सजा दे सकती है। Google पर यह सर्च करते ही पुलिस आपके आई पी एड्रेस को ट्रेस कर आपके घर तक पहुंच जाएगी।

भूलकर भी Google पर अपनी पहचान सर्च ना करें

Google पर आप से जुड़ी हर जानकारी उपलब्ध होती है लेकिन कभी भी अपने गूगल अकाउंट पर खुद को सर्च करने की भूल ना करें। गूगल पर अपनी जानकारी सर्च करने से आपके किसी भी तरह के अकाउंट हैक किए जा सकते हैं जिसकी वजह से आपको बहुत सी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। इसलिए कभी भी खुद से संबंधित जानकारी को Google पर सर्च ना करें।

Source

You May Also Like