मोदी जी ने जीता बच्ची का दिल, B’day पर छपवा डाली PM की तस्वीर

आज के समय में मोदी सरकार का हर एक राज्य के हर एक कस्बे में काफी ज्यादा बोलबाला है। आज बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक बन चुके हैं। पर हाल के दिनों में ही मोदी जी की एक छोटी सी प्रशंसक ने मोदी जी के प्रति अपने लगाव की एक ऐसी मिसाल पेश की जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। जी हां जानकारी के मुताबिक पिछले 3 अक्टूबर को कर्नाटक की रहने वाली एक छोटी सी बच्ची बेलाकु का जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर उस बच्ची ने अपने माता पिता से मोदी जी की तस्वीर वाली केक की मांग की। जिसके बाद उस बच्ची के माता-पिता ने बच्ची की इच्छा को पूरी करने के साथ ही उस केक की तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिख दिया कि आज मेरी बेटी बेलाकु का जन्मदिन है। जन्मदिन के मौके पर जब मैंने उससे पूछा कि उसे तोहफे के तौर पर क्या चाहिए तो उसका जवाब था कि उसे जन्मदिन के मौके पर मोदी जी की फोटो वाला एक केक चाहिए।

नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

जब उस छोटी बच्ची के पिता की यह ट्वीट मोदी जी के पास पहुंची तो मोदी जी ने उस बच्ची को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। मोदी जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कृपया आप मेरी इस शुभकामना को उस बच्ची तक पहुंचा दें। “मैं उस बच्ची के अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की मंगल कामना करता हूं”। मोदी जी के द्वारा एक बच्ची के जन्मदिन को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के वायरल होने के बाद हर एक व्यक्ति ने मोदी जी के द्वारा किए गए इस ट्वीट की जमकर तारीफ की।

जीता बच्ची का दिल

प्रधानमंत्री मोदी जी के इस ट्वीट को देखने के बाद कई सारे टि्वटर यूजर्स ने भी उस बच्ची को उसकी जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही साथ लोगों ने उस बच्ची की लंबी उम्र की कामना भी की। इस घटना ने इस बात को तो साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सच में अपने काम के बदौलत बच्चों के दिलों को भी आज के समय में चुरा लिया करते हैं।

You May Also Like