मल्लिका शेरावत ने ओबामा को दिया निमंत्रण, बोली – “आओ मेरे घर, खाट पर बिठाकर…करूंगी”

बॉलीवुड में सालों से अपना बोल्ड सीन देती रही मल्लिका शेरावत फिर से सुर्खियों में आने वाली हैं. आपको याद होगा कि मल्लिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिसे लेकर कहा जाता है कि उनके कपड़ो के पैसे बच जाते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि आजतक किसी ने उन्हें भरे-पूरे कपड़े में नही देखा है. फ़िल्म मर्डर में इतना हॉट सीन देने के बाद मल्लिका बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्री बन चुकी थी लेकिन एक बार फिर से वह टीवी और पर्दो पर नजर आने वाली हैं लेकिन इस बार कोई फिल्म नही बल्कि वह जज के तौर पर दिखेंगी. जी हां एक नया टीवी शो शुरू हुआ था “एंटरटेनमेंट की रात” जिसमे वह सोहैल खान के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन आज एक बार सुर्खियों में आने के पीछे सबसे बड़ी वजह है उनका ओबामा को लेकर दिया गया बयान जिसने मौजूद सभी लोगो के पसीने छुड़ा दिए, जानिए क्या कह दिया मल्लिका ने बराक ओबामा और अपने रिश्ते के बारे में…

मल्लिका से पूछा गया प्राइवेट सवाल

आपको पता होना चाहिए कि मल्लिका कुछ दिनों से शूटिंग में बिजी थी क्योंकि वो इस साल कलर्स पर प्रसारित होने वाले नए शो एंटरटेनमेंट की रात में नजर आने वाली हैं. वो सलमान के भाई सोहैल खान के बगल वाली सीट पर ठिठोलियाँ करती नजर आएंगी. शो के शुरू होने से पहले मीडिया ने उनके लिए एक इंटरव्यू का आयोजन किया था जिसमे उनके विदेश दौरे को लेकर कई निजी सवाल किया गया और उन्होंने बिना शर्म किये हर सवाल का जवाब दिया.

ओबामा को लेकर कही इतनी गंदी बात

मीडियाकर्मियों ने बड़े ही सलीके से यह सवाल पूछा था कि वो विदेशो में जाकर सबको हिंदुस्तानी कपड़े पहनना क्यों नही सीखा देती? इसपर मल्लिका का जवाब सुनकर आप भी अवाक रह जाएंगे क्योंकि जवाब बिल्कुल शर्मा देने वाला था. मल्लिका ने जवाब में कहा कि – मैंने तो ओबामा को यह ऑफर भी दिया था कि आओ कभी हमारे हरियाणा में, यहां देशी घी की मिठाईयां खिलाएंगे, आपके पैर भी दबाएंगे और हद तो तब हो गयी जब उन्होंने कहा कि खाट पर बिठाकर धूप में मसाज भी करेंगे.

लोगो ने उड़ाया मजाक

मल्लिका द्वारा ऐसे जवाब सुनकर लोग खिलखिलाकर हंस पड़े लेकिन मल्लिका के शरारती जवाब सुनकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. क्योंकि मल्लिका की गिनती उन हॉट एक्ट्रेस में होती है जो अपने भारी स्तन और फिगर के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. सिर्फ भारत ही नही बल्कि विदेशों में भी इनके दीवानों की कमी नही है जैसा कि पिछले दिनों उन्हें फ्रांस में अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया.

हर देश मे हैं बॉयफ्रेंड

कुछ दिनों पहले यह खबर तेजी से फैल रही थी कि मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ फ्रांस में रुकी थी कि तभी उसके मकानमालिक ने दोनो को बाहर कर दिया इसकी वजह के तौर पर बताया गया कि उन्होंने घर का किराया नही दिया था जबकि मल्लिका ने इस बात को डेनी कर दिया. उन्होंने खुले शब्दो मे कहा कि ऐसा कुछ नही हुआ था बल्कि मैने हमेशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती किया है. ऐसा अक्सर देखा गया है कि वो ज्यादातर देशो में अपने बोयफ़्रेंडस से मिलने जाती हैं और शायद यही वजह है कि उन्होंने इतनी उम्र हो जाने के बावजूद भी शादी नही किया है.

Source

You May Also Like