अपनी ही बेटी को लिप किस कर चुका है यह डायरेक्टर, करना चाहता था शादी

बॉलीवुड से जुड़ी कोई न कोई बड़ी खबर आती ही रहती है, कई  वाक़ये हो जाते है जो काफी लम्बे वक़्त तक चलते है। कभी किसी बड़े स्टार की लड़ाई झगड़े खबर सुनाई देती है तो कभी डायरेक्टर या फिल्म स्टार के विवादित बयान की। बॉलीवुड के ऐसे ही मशहूर किस्सों में से एक किस्सा बेहतरीन डिरेक्टरों में से एक महेश भट्ट का भी है।

बॉलीवुड को महेश भट्ट ने बहुत सी बेहतरीन फिल्में दी हैं, महेश भट्ट की फिल्में तो लाजवाब होती ही हैं साथ में उनकी फिल्मों के गाने भी बेहतरीन और सुपरहिट होते हैं। उन्हें फिल्म फेयर पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है।

महेश भट्ट ने अपने करियर में कुछ ऐसे बयान भी दिए हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और पब्लिक के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा। आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको सुन कर आप हैरान रह जायेंगे।  महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को लिप किस किया था, और यह फोटो मैगज़ीन की कवर पर छपी थी। यह फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। मामले को ख़तम करने के लिए उन्होंने ने प्रेस कॉनफेरेन्स तक बुलाई जिसमे उन्होंने यह बयाना दिया की अगर पूजा भट्ट न होती तो वह पूजा से शादी कर लेते। इस बयान ने महेश भट्ट को उल्टा और मुसीबत में डाल दिया।

उन्होंने बाद में बताया की वह डिप्रेशन में चल रहे थे  वजह से उन्होंने ऐसे बयान दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेश भट्ट के पिता हिन्दू थे और माँ मुस्लिम थी, वह हमेशा से ही अपने पिता से दूर रहे क्यूंकि वह खुद को अपने पिता की नाजायज़ औलाद मानते हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन जगत ऐसी कई कहानियों किस्सों से भरा पड़ा है जहाँ एक्टर्स डायरेक्टर्स के ऐसे ही बेतुके बयान और उल्टी सीधी हरकतों की वजह से उनका करियर तक ख़त्म हो गया।

You May Also Like