मोदी पर फायरिंग : कुल्लू रैली में इतनी भीड़ देखकर बोले मोदी, “खोल दो…”

हिमाचल प्रदेश : आगामी मुख्यमंत्री चुनाव को लेकर तो जैसे होड़ सी मच गई है सभी दल के नेता प्रचार प्रसार में लगे हैं फिर भाजपा के मोदी जी पीछे क्यों रहते. खबर सीधा कुल्लू से आ रही है जहाँ मोदी जी के नेतृत्व में भव्य रैली का आयोजन किया गया. वैसे तो बीजेपी के चाहने वाले ही हैं सभी लेकिन जब मोदी जी का रथ किसी गली से गुजर जाए तो बवाल मच जाता है. कुल्लू के रैली का भी नजारा कुछ ऐसा ही था. लेकिन किसी ने ये नही सोचा था कि अब तक मे सबसे ज्यादा भीड़ इसी रैली में होगी और भीड़ इस तरह बौखलाई की मोदी जी को ही आखिर बोलना पड़ा. जानिए मोदी जी ने भीड़ से कह दी कितनी बड़ी बात…

मोदी जी ने कही इतनी बड़ी बात

कुल्लू के रैली में जब भीड़ की तादाद मिनट दर मिनट बढ़ती जा रही थी और सभी लोग सिर्फ मोदी जी एक झलक देख लेना चाहते थे. अंत मे मोदी जी ने बोला – मुझे आगामी चुनाव के नतीजे सामने दिख रहे हैं. हटा दो सिक्योरिटी, मेरी सुरक्षा को लेकर चिंता मत जताओ मेरी रक्षा स्वयं भोलेनाथ करेंगे. दरअसल मोदी जी चाहते थे कि ये उमड़ी हुई भीड़ जिस मकसद से रैली में शामिल हुई है वो सफल हो जाये. इसलिए उन्होंने तैनात गार्ड को सुरक्षा पर्दा हटाने बोल दिया.

रैली में भीड़ का था उत्पात

जनता साफ देख रही है कि किए तरह बीजेपी इस देश से भ्रष्टाचारियो के सफाया में लगी है. जिस तरह बाकी राज्यो में भाजपा ने कमान अपने हाथ मे ली है इस बार हिमाचल प्रदेश भी भाजपा की झोली में जा सकती है और मोदी के इस लहर में तो हर व्यक्ति गेडुआ रंग में ढलने को तैयार है. कुल्लू के रैली में भाषण के दौरान मोदी जी ने जनता को खूब झुमाया क्योंकि उनकी कही हर बात में एक मतलब छिपा रहा जनता के हित की गुहार थी.

चुनाव के परिणाम का खुलासा

मोदी जी ने इस उमड़ी भीड़ को देखकर ही अंदाजा लगा लिया कि आगामी चुनाव में क्या रिजल्ट आने वाले हैं. फिर उन्होंने कहा – इतनी भीड़ देखने से ही पता चल रहा है कि पहली बार लोकतंत्र इतने बड़े स्तर पर काम करने जा रहा है. इस दफा ऐसा लग रहा है कि नेता और दल नही बल्कि जनता चुनाव लड़ रही है. अब जनता ही फैसला करेगी कि लुटेरों के हाथ मे अपने राज्य की किस्मत दे देनी है या सुधारकर्ताओं के बीच.

अन्य राजनेता भी होंगे शामिल

इस चुनाव में जो होड़ मची है हर पार्टी के नेता बढ़-चढ़ कर रुचि दिखा रहे हैं. आपको याद होगा यूपी में हुए चुनाव जे दौरान वहां तो सच मे कुरुक्षेत्र का माहौल बन गया था. ठीक वही माजरा हिमाचल में भी लगा है जहां हर पार्टी के नेता एक ही रिंग में लड़ने को उतरने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही मोदी जी ने कुल्लू की जनता को उत्साह से भर दिया वहीं अब राहुल गांधी का काफिला भी नजर आ सकता है जहां फिर से एक व्यंग्य का दौर शुरू होगा और यह शीतयुद्ध तब तक नही समाप्त होगा जब तक हिमाचल के चुनाव का नतीजा आने के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियां  शुरू नही हो जाती. अब तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि हिमाचल की जनता किसके हाथ मे अपने राज्य की बागडोर को सौंपना चाहती है.

Source

You May Also Like