आपका “Kiss” करने का तरीका खोलेगा आपके रिश्ते के कईं राज़, जानिए कैसे!

कहते हैं प्यार में ’किस’ उतना ही जरूरी है जैसे चाय में चीनी. इसी वजह से कपल के बीच पहला किस सबसे स्पेशल होता है और उस रोमांटिक क्षणों में हम इस दुनिया से परे दूसरे प्यार की दुनिया मे गोता लगा रहे होते हैं. ज्यादातर लोग अपने पार्टनर की पर्सनालिटी के बारे में जानने के लिए हम उसका स्टाइल, बोलने का अंदाज इत्यादि देखकर पता लगाते हैं लेकिन यदि हम कहें कि किसी के द्वारा किये गए ‛किस’ से भी हम उनके बीच के रिश्ते को जान सकते हैं आपकी क्या राय होगी? सुनकर चौंक गए होंगे लेकिन यह सच है. आपके किस करने का अंदाज भी बताता है कि आप अपने पार्टनर से किस तरह का प्यार जताना चाहते हैं. चलिये जानते हैं हर तरह के किस का मतलब…

फोरहेड पर किस

जब कोई लड़का किसी लड़की के फोरहेड पर किस करता है इसका मतलब है कि वो लड़की की बहुत रेस्पेक्ट करता है. बता दें कि ऐसा करने से लड़की खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है.

फ्रेंच किस

यह एक रोमांटिक किस है जिसमे पूरा काम जीभ से ही होता है. ये किस ज्यादातर लोगों को मालूम नही होता लेकिन इससे दोनो के बीच प्यार बढ़ता है और लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से शर्माना छोड़ देती है.

एक होंठ पर किस

इस किस से लड़कियां उत्तेजित होने शुरू कर देती हैं। यह धीरे-धीरे होता है पर फिर माहौल बनाने के लिए यह स्पेशल किस काफी है.

बटरफ्लाई ‛किस’

जब दो प्यार करने वाले एक दूसरे के इतने करीब आ जाएं कि पलके भी टकराने लगे तो यह किस बटरफ्लाई किस कहलाता है। ऐसा करने से प्यार में फिलिंग बढ़ता है.

लिंगरिंग किस

ये किस ज्यादातर नए शादीशुदा जोड़ो के बीच देखा जाता है. आपने भी कभी चर्च में शादी होते देखा होगा तो वहां इसी किस का प्रयोग किया जाता है.

गालों पर चुम्बन

गाल पर किस करने से लड़कियां बहुत अपना मानने लगती हैं और इससे पता चलता है कि लड़का अपनी प्रेमिका को काफी पसंद करता है. साथ ही ये भी दिखता है कि वो अपनी प्रेमिका के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहता है.

लिजार्ड किस

ये किस सिर्फ उन जोड़ो के लिए है जो काफी समय बाद एक दूसरे से मिलते हैं और एक्सआईटेड होते हैं. ये जल्दबाजी में एक दूसरे की जुबान को छूते हुए किस करते हैं.

इरोटिक किस

ये सबसे अलग तरह का किस है और इसके इरोटिक कहलाने की भी एक खास वजह है. इस किस के दौरान कहीं किस नही करते सिर्फ हग करके एक दूसरे को महसूस करते हैं.

हाथ पर चुम्बन

जब कोई लड़का अपनी प्रेमिका के हाथ को चूमता है इसका मब है कि वह उसे पाकर खुद को लकी समझता है. सिर्फ इतना ही नही बल्कि इससे लड़कियां बहुत खुश हो जाती हैं.

शौल्डर पर किस

जब कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका के कंधों को चूमता है इससे वो कहना चाहता है कि आप बहुत खूबसूरत हो. साथ ही यह भी दिखता कि आज वह आपके साथ पूरा वक़्त बिताना चाहता है. इस तरह हर किस का एक खास मतलब होता है जिसे जानना बहुत जरूरी है.

Source

You May Also Like