सलमान का बिग बॉस 12 देगा बच्चन साहेब के KBC को टक्कर, जाने क्या है वजह

कौन बनेगा करोड़पति के दसवें संस्करण के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज tv पर्दे पर दस्तक दे चुके हैं। Sony TV पर आने वाले इस शो में बढ़-चढ़कर आज लोग अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस शो के टीवी पर आने के साथ ही अब ऐसी खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी Bigg Boss के 12वें सीजन की शुरुआत 16 सितंबर से करने वाले हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस से जुड़ी यह बात तो आप सभी को पहले से मालूम होगी कि बिग बॉस के घर में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन के लिए अलग-अलग कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ जमकर फाइट किया करते हैं। अब इन दिनों अमिताभ बच्चन और सलमान खान के शो की फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें लोगों के बीच आने लगी है।

सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों की माने तो कौन बनेगा करोड़पति के दसवें संस्करण को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन को हर एक एपिसोड के लगभग 5 करोड रुपए दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि एपिसोड का यह सिलसिला लगभग 12 हफ्तों तक चलेगा और इस दौरान लगभग 60 एपिसोड लोगों को देखने को मिलेंगे। 1 एपिसोड की 5 करोड रुपए की फीस की वजह से इस शो से अमिताभ बच्चन को लगभग 300 करोड़ रुपए की कमाई होने वाली है। जो कि आज के जमाने में किसी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद भी अभिनेताओं को नहीं मिला करती है।

अमिताभ बच्चन के बाद अगर बात सलमान खान की करें तो सलमान खान को बिग बॉस 12 के होस्ट के तौर पर बड़ी रकम दी जा रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्हें हर एक एपिसोड के लिए लगभग 14 करोड रुपए दिए जाने हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। जानकारों के मुताबिक सलमान खान का यह शो लगभग 100 दिनों तक चलने वाला है। इन 100 दिनों में अगर सलमान खान 24 एपिसोड भी होस्ट करते हैं तो ऐसे में उनकी कमाई लगभग 336 करोड रुपए के आसपास होगी।

हालांकि हम आपको यहाँ यह बात बता दे कि यह आंकड़े आधिकारिक नहीं है। परंतु जो आंकड़े सामने आए हैं वह वाकई में जबरदस्त है क्योंकि आज के समय में पर्दे पर आने वाली बड़ी से बड़ी फिल्में 100 करोड़ के कारोबार को पूरा करवाने में भी नाकामयाब हो जाया करती है। ऐसे में शो के एक संस्करण से इतना ज्यादा रकम कमाना बहुत बड़ी बात है।

Source

You May Also Like