करीना कपूर पकड़ी गई रंगे हाथों, कर रही थी ऐसा घिनौना काम

करीना कपूर उर्फ बेबो आजकल अपने निजी जिंदगी में व्यस्त है लेकिन बॉलीवुड में उनकी अदाकारी अभी भी चमक-धमक के साथ छायी हुई है. आपको बेशक पता होगा कि वह पटौदी खानदान की बहू भी है और अभी तैमूर जो कि एक साल का हो चुका है उसकी माँ भी है. माँ बनने के बावजूद भी वह पहले की तरह ही हॉट एंड सेक्सी हैं. उनके लुक में जरा भी कमी नही आई है लेकिन हाल ही में वह ऐसा अश्लील काम करती पकड़ी गई जिससे उन्हें बेहद शर्मसार होना पड़ा. आप भी समझ जाएंगे कि एक मैच्युर हीरोइन ने किया इतना घिनौना काम जिसके बारे में सुनकर फैंस भी निराश हो जाएंगे…

करीना कर रही थी ऐसा घिनौना काम

अभी हाल ही कि बात है जब सैफ अली खान के साथ करीना अपनी ननद सोहा अली खान के बुक लॉन्च होने वाली पार्टी में पहुंची. इस टाइम करीना लाल ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी और उनका ये सेक्सी लुक सबके मन को लुभाने में सफल रहा लेकिन तब ही हुआ एक ऐसा खुलासा जिसके बारे में सुनकर सैफ भी निराश हो गए. दरअसल करीना ने जो ड्रेस पहना है उसकी डिजाइन चोरी की है. सुनकर कान खड़े हो गए न पर तहकीकात से यही पता चला. आगे जानिए कहां से चोरी हुआ था ड्रेस का डिजाइन जिसके लिए करीना को भी सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा

इस सेलिब्रिटी की डिजाइन हुई थी चोरी

तहकीकात से पता चला है कि यह ड्रेस डिजाइन फेमस गायिका डेमी लोवाटो का है जो उन्होंने खास अपने लिए बनवाया था. पर इस दफा करीना के ड्रेस डिजायनर ने वह स्टाइल कॉपी किया और पकड़ी भी गयी. बता दें कि जब आप इतने बड़े सुपरस्टार की पत्नी हो और खुद भी एक सुपरहिट अदाकारा हो तो सबकी नजर आपकी वेशभूषा पर ही अटका होता है और इस दौरान जरा भी एक्टिविटी हो तो उसका खुलासा होते देर नही लगता.

फैंस ने दिखाई उल्टी प्रतिक्रिया

इस फोटो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने पर फैंस की भी बेरुखी का सामना करना पड़ा क्योंकि ज्यादातर लोगो के कमेंट व्यंग्य पर आधारित थे. इसमें उनका कहना था कि यदि आपको हॉट दिखना ही है तो खुद के बलबूते दिखो किसी का डिजाइन चोरी करके बदनाम ही होगी. बताते चलें कि यदि यह काम कोई आम आदमी या छोटी-मोटी हीरोइन करती हैं तो ज्यादा फर्क नही पड़ता पर वह एक नवाबी खानदान से ताल्लुक रखती हैं और उनके पास प्रॉपर्टी की भी कोई कमी नही है.

पकड़ी जाने पर की ये काम

आपको भी जब यह बात पता चली तो हॉटनेस थोड़ी फ़ीकी लग रही होगी जैसा कि फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया में बताया. कुछ खबरों से पता चलता है कि करीना ने अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांगी है वहीं ड्रेस डिजायनर को भी काफी डांट खानी पड़ी और हो सकता है कि उसे नौकरी से हाथ धोना पड़े. लाल कपड़ा में बेबो की खूबसूरती देखने लायक थी और आपको ताज्जुब होगा कि इस ड्रेस की कीमत करीबन 5 लाख है जितने में आम इंसानों के 5 साल के कपड़ो का खर्चा निकल सकता है.

Source

You May Also Like