कंगना का भडकीला बयान, कहा- “हृतिक रात भर मेरी प्राइवेट…से खेलते रहते थे!”

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के बीच का विवाद कब इतना बड़ा रूप ले लेगा किसी ने सोचा भी नही था. काफी महीनों से इनके बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है लेकिन इस बार तो हद ही हो गयी. इस दफा “आपकी अदालत” के एक खास एपिसोड में कंगना ने ऋतिक और उनके परिवार को लेकर ऐसे बड़े खुलासे किए जिसजे सुनकर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे. सबसे बड़ी बात कि इंटरव्यू का वह वीडियो लोगो के बीच इतना फैल चुका है कि कोई भी अब इनके असली चेहरे से अनजान नही है. लेकिन इस बार का खुलासा बेहद शर्मनाक है, चलिये जानते हम वो आपत्तिजनक खुलासे…

ईमेल और पासवर्ड को लेकर बढ़ा मामला

इस विवाद का शुरुआती पड़ाव ही कँगना के ईमेल से होता है. इस इंटरव्यू में कंगना ने यह आरोप लगाया है कि ऋतिक ने उनके ईमेल और पासवर्ड की जानकारी रखके उसका गलत फायदा उठाया है. जिस दौरान उन्होंने कंगना के सो जाने के बाद ईमेल से दूसरे लोगों को गंदे मेल भेजे और खुद के ईमेल पर भी वही हरकत किया. वो बताती हैं कि धोखे से उसने मेरा ईमेल और पासवर्ड सेव कर लिया था और आज भी रोज रात इसका मिसयूज करता है.

पिता से मांगी मदद

कंगना बताती हैं कि अपने साथ ज्यादतियां होते देख उन्होंने ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने भी इस बात की कंप्लेन की थी और उन्हें ऐसा दिलासा दिया गया था कि इस बात पर अमल कर कुछ एक्शन लेंगे. लेकिन बाद में इसका कोई भी रिजल्ट सामने नही आया. मायूस होकर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन ने बताया कि मुझे अभी भी बिलीव नही होता कि ऋतिक मेरे साथ इतनी गंदी हरकत कर सकते हैं. अभी तक राकेश रोशन का इस मामले में कोई बयान सामने नही आया है. यदि ऋतिक के पिता खुद इस बात का खुलासा कर दें तो इनकी नोकझोंक यहीं पर खत्म हो सकती है.

शिकायत करने पर होती हैं ब्लैकमेल

इस साक्षात्कार के दौरान कंगना ने यह बात भी कबुली है की जब भी वो ऋतिक से इस बात की शिकायत करती तो उसे जान से मारने व जेल भेजने की धमकी भी मिल चुकी है. अभी भी ऋतिक के पास कंगना के ईमेल है जिसके सहारे वो ब्लैकमेल करते हैं. आपको शायद मालूम न हो पर पहले ऋतिक और कंगना रिलेशन में भी थे लेकिन एक खटास होने के बाद अब एक दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं. हालांकि ऋतिक के मुँह से अब तक कुछ भी सुनने को नही मिला है.

ऋतिक से चाहती हैं सॉरी

इंटरव्यू के अंत मे कंगना ने खुले शब्दो मे यह चेतावनी भी दी है कि जब भी इस विवाद पर सवाल किए जाएंगे मै डंटकर मुकाबला करूंगी और अपने हक के लिए लड़ूंगी. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले को खत्म करना है तो ऋतिक को मुझसे माफी मांगनी होगी वरना मैं आगे भी इस आरोप के लगने पर सच बोलूंगी ही. कंगना के नाम उन स्त्रियों में भी गिना जाता है जो वर्ष 2017 में महिलाओ के ऊपर हो रहे अत्याचार का विरोध किया है. आपको बता दें कि उस इंटरव्यू के लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रहा है. इसलिए आप भी देखें यह वीडियो –

Source

You May Also Like