जब लाल बिकिनी में नजर आई जसलीन, देखते रह गए अनूप जलोटा

बिग बॉस के 12वें संस्करण की शुरुआत के बाद से ही लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाले अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुके हैं। इस बार चर्चा में आने के पीछे की वजह उनकी रिलेशनशिप नही बल्कि वह वीडियो है जिसमे अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। स्विमिंग पूल से सामने आ रही इस वीडियो में जसलीन के साथ बिगबॉस के कंटेस्टंट रेशमी और शिवशीष भी नजर आ रहे है। स्विमिंग पूल में बिकनी पहनकर बिगबॉस के घर में मजे कर रही जसलीन के इस अंदाज को देखकर आज हर कोई हैरान है।

रेड बिकनी में लुफ्त उठती हुई नजर आई जसलीन

आपको बता दें की बिग बॉस कंटेस्टेंट रेशमी को तो कई बार आज से पहले पूल में देखा जा चुका है परंतु पहली बार जसलीन पूल में लोगों के सामने रेड कलर की बिकनी में लुफ्त उठाते हुई नजर आई। लाल रंग की बिकनी में बेहद ही हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आने वाली जसलीन अपने दोस्त रेशमी और शिवाशीष के साथ स्विमिंग कंपटीशन करती हुई दिखाई दी। दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मजे करने के दौरान जब अनूप जलोटा वहाँ आ पहुंचे तो जसलीन उनके साथ पूल के किनारे बैठ कर बातें करने लगी। बातें करने के दौरान अनूप जलोटा ने उनसे कहा कि मुझे पूल में दो परियों के अलावा कोई तीसरा शख्स नहीं चाहिए।

स्टाइलिश और ग्लैमरस कंटेस्टेंट्स में से एक

बिग बॉस के इस सीजन में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर लोगों के बीच उभरकर आई जसलीन आजकल अपनी लुक के ऊपर काफी ज्यादा ध्यान देती हुई नजर आ रही है। उनकी लुक और तस्वीरों को देखकर इस बात को कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जसलीन बिग बॉस के 12वें सीजन की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस कंटेस्टेंट्स में से एक है। आपको यह बात पहले से ही मालूम होगी कि जसलीन और अनूप जलोटा ने बिग बॉस में गुरु शिष्य की जोड़ी की तरह एंट्री की थी। परंतु बाद में उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे से अफेयर में है।

बेटी की उम्र की लड़की के साथ अफेयर की खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले लोगों ने अनूप जलोटा का जमकर मजाक उड़ाया।

You May Also Like