कभी फिल्मों में एक्टिंग से बिखेरता था जादू, आज सड़कों पर उठा रहा है कूड़ा, जाने कौन है ये

बॉलीवुड में सफलता पाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता है। बड़े-बड़े कलाकार आते हैं और कुछ फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड में फ्लॉप हो जाते हैं। बॉलीवुड के आसमान में सितारों की तरह चमकना बहुत कम ही स्टार्ट के बस की बात होती है। ऐसे ही एक स्टार के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिसने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों से डेब्यू किया और बाद में नजर आया सड़कों पर कूड़ा साफ करते हुए।

जी हां आपने बिल्कुल ठीक पड़ा बॉलीवुड का एक ऐसा जाना-माना कलाकार जिसने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में अभिनय तो किया है, लेकिन बाद में उसकी हालत ऐसी हो गई कि सड़कों पर कूड़ा साफ करना पड़ा। उसकी वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो चुकी है, और लोगों द्वारा बहुत मजाक भी बनाया जा रहा है। आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेता-

2 साल के लंबे सफर के बाद अब यह फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं, और इनकी आने वाली फिल्म कृतिका कामरा के साथ है फिल्म का नाम मित्रों है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाली 14 सितंबर को रिलीज हो जायेगी। जैकी भगनानी और कृतिका कामरा दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

कृतिका कामरा छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जो इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। फिल्म मित्रों के ही एक सीन में जैकी भगनानी कूड़ा साफ करते हुए दिखाई दिए हैं और उनकी यह पिक्चर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो गई है कि लोग उनका बहुत मजाक बना रहे हैं। अब देखना यह है कि उनकी आने वाली फिल्म बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी.

Source

You May Also Like