3 बीवियों से 50 बच्चे पैदा करेगा यह शख़्स, बीवियां भी खुश रहती हैं

शादी को सात जन्मो का रिश्ता माना जाता है। जिसमे मियाँ – बीवी एक साथ जीने मरने की कस्मे खाते हैं। भारत में शादी को बहुत सीरियसली लिया जाता है। और भारतीय कानून के हिसाब से एक ही शादी को मान्यता दी गयी है। अगर आप यहां दूसरी शादी करना चाहते हैं या फिर और भी शादियां करना चाहते हैं तो आपको अपनी पूर्व पत्नी को तलाक देना पड़ेगा तभी आप अगली शादी के लिए अधिकृत होंगे।

अगर आप बिना पूर्व पत्नी को तलाक दिए दूसरी शादी कर लेते हैं तो आपको क़ानूनी पचड़े में पड़ना पड़ सकता है। दुनिया में बहुत से ऐसे जुनूनी लोग भरे पड़े हैं जिनका एक शादी से मन नहीं भरता और वे अगली शादी के बारे में सोचने लगते हैं। ऐसे ही जुनूनी लोगो में से एक इंसान के बारे में बात कर रहे हैं इवान सुखोव के बारे में, इवान सुखोव रूस के रहने वाले हैं और इन्होने तीन शादियां करी हैं। इवान सुखोव का हमेशा से सपना था के वे कम से कम 50 बच्चे पैदा करें। उन्हें ये काम एक महिला द्वारा संभव नहीं लगा तो उन्होंने और शादियां करने का प्लान बनाया।

अक्सर ऐसा देखा गया है अगर पति दूसरी शादी कर लेता है तो दूसरी पत्नी यानि सौतन से घर में बहुत सारे बवाल होने लगते हैं। ऐसा रियल ज़िन्दगी में भी देखा गया है और फिल्मों में भी यही दिखाया जाता है। लेकिन हैरानी वाली बात यह है की इवान सुखोव की तीनो बीवियां आपस में लड़ती नहीं बल्कि उनकी बहुत केयर करती और तो और अपने पति से डरती भी हैं। उनकी इच्छाओं का ख़ासा ख़याल रखती हैं और उन्हें लेकर अक्सर चिंता में रहती हैं।

आपको बता दें इवान  की पहली पत्नी नतालिया अपने पति के सात बहुत खुश है और अपने शहर ही की एक जानी मानी नर्स है, इवान के नतालिया से 9 बच्चे भी है और अब वह 10 वे बच्चे की तैयारी में लगे हुए हैं। नतालिया ने एक इंटरव्यू में यह बात कबूली है के 11 साल बाद इवान दूसरी शादी करने जा रहे है और 50 बच्चे पैदा करने का सपना पूरा करेंगे। उन्होंने ने यह भी कहा की दूसरी शादी का फैसला दोनों की रजामंदी से हुआ है।

इवान की तीसरी पत्नी मुस्लिम हैं और अपने परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने इवान से शादी की है। इस वक़्त इवान के टोटल 21 बच्चे हैं और वह आगे और बच्चे पैदा करने की प्लानिंग में लगे हुए हैं।

भाई साहब की तीनों पत्नियाँ उनकी बहुत केयर करती हैं और इस कभी उन्हें नाराज़ नहीं करती हैं क्यूंकि अगर वे नाराज़ हो जाएँ तो महीनो तक अपनी बीवी से बात नहीं करते हैं।

You May Also Like