पति था गायब तो जवान महिला टीचर अपने छात्र को भेजने लगी ऐसी फ़ोटो, फिर घर बुलाकर पूरी रात की ये काम

जब बच्चे स्कूल जाना शुरू कर देते हैं तब उन्हें यही बताया जाता है कि गुरु का स्थान माता-पिता से भी ऊपर होता है और स्कूल ज्ञान का घर होता है. शिक्षकों का सम्मान करने की उन्हें बचपन से शिक्षा दी जाती है लेकिन यदि उसे जीवन का सीख देने वाले ही उनकी जिंदगी बर्बाद कर दे तो क्या कहेंगे आप? आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक महिला टीचर ने पति के अनुपस्थिति में अपने नाबालिग छात्र के साथ ऐसे घिनौने काम किये हैं जिससे पूरे शिक्षक जाति को कलंकित कर दिया. चलिये जानते हैं पूरा मामला…

महिला टीचर ने फंसाया अपने स्टूडेंट को

दरअसल यह मामला अमेरिका के ओकलाहोमा शहर का है जहां एक 22 वर्षीय शिक्षिका घर पर ट्यूशन पढ़ाया करती थी. वह टीचर शादीशुदा है और उसका नाम हंटर डे है. जानकारी से यह पता चला है कि उसका पति ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता था जिससे वह बोर होकर घर पर ही ट्यूशन पढ़ाने लगी. वहां एक नाबालिग छात्र भी पढ़ने आता था जिसके ऊपर टीचर का दिल आ गया और उसने अपने हवस का शिकार बनाने की सोच ली. इस घिनौने खेल की शुरुआत टीचर ने ही की जब उसने अपने छात्र का व्हाट्सएप नंबर लिया और रात को बातें करने लगी. इस दौरान वह अपनी न्यूड् तस्वीरें भी भेजना शुरू कर दी जिससे छात्र को आकर्षित कर सके.

यहाँ और पढ़ें:- Video: पुलिस के डर से नदी में कूदा अपराधी, विडियो में देखें कैसे पकड़ा गया चलाकी से

पकड़ी गई आपत्तिजनक तस्वीरें

इस तरह घिनौने काम को अंजाम देने के बाद एक ऐसा भी दिन आ गया जब वह अपने घर पर ही उसके साथ संबंध बनाना शुरू कर दी और किसी को इस बात की खबर भी नही थी. इस तरह उनके बीच कई दिनों से रिश्ते बन रहे थे और लड़का नाबालिग उसे कुछ समझ नही आता था सिर्फ टीचर की बाटयों में मशगूल. अभी कुछ दिनों पहले जानकारी मिली कि लड़के की माँ ने अपने बेटे के फ़ोन में उस टीचर की आपत्तिजनक तस्वीरें देख ली जिससे उनका सारा भांडा फुट गया. बता दें कि उस माँ ने तुरत इस बात की शिकायत पुलिस को की जिसके बाद उस लेडी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान टीचर ने खुद यह बात कबूली है कि उसने छात्र के साथ संबंध बनाए और उसे लगातार सेड्यूस करती थी.

यहाँ और पढ़ें :-परिजनों ने अपने ही 13 बच्चों को वर्षों से बांध रखा था जंजीर में – वजह चौंका देंगी

पुलिस ने बताया रेप का मामला 

वहां की स्थानीय अखबार डेली मेल में यह साफ लिखा गया है कि वो लेडी टीचर एक हाई स्कूल में केमिस्ट्री का क्लास लेती है और उस छात्र को ट्यूशन के बहाने घर बुलाकर ऐसे घिनौने काम झरने लगी. पुलिस ने तहकीकात के बाद उसपर सेकंड डिग्री रेप और पोर्नोग्राफी का चार्ज लगाया है जिसके बाद टीचर को कारावास में रखा गया है. यदि लड़के की माँ को वो तस्वीरें नही मिल पाती तो इस राज का पता नही चल पाता। आज भी कई ऐसे शिक्षक हैं जो शिक्षक-छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने पर तुले हैं. यदि उनकी सोच ही अपने छात्र के प्रति गंदी रही तो परिजन किसी भी मामले में भरोसा नही कर सकते कि वो उनके बच्चों की जिंदगी सुधारेंगे. इस कलयुगी शिक्षकों का कोई भरोसा नही होता क्योंकि आये दिन कई बलात्कार व शारीरिक संबंधों में इनका नाम शामिल होता है.

Source

You May Also Like