यदि आपके सपने में आती है ये 5 चीजें तो हो जाइए सावधान आने वाला है बुरा वक्त

इंसान को सपने आना साधारण सी बात है लेकिन सपना में क्या देखते हैं ये बहुत मायने रखता है. क्योंकि जब आप सपना देखकर उठते हैं और सपना अच्छा हो तो आपके मूड में अजीब हर्षोल्लास देखने को मिलता है लेकिन वही अगर बुरा सपना देखें हों तो रातो की नींद और चैन सब उड़ा रहता है.

दरअसल जल्दी किसी को पता नही चल पाता कि उसके साथ क्या होने वाला है. हम आज बताएंगे सपनो के ऐसे संकेत जो आपके भविष्य में होने वाली घटना के लिए आगाह करेगी और बड़ी आसानी से समझ जाएंगे कि आपके साथ अच्छा होने वाला है या बुरा…

घर मे हो रहा है तोड़फोड़

यदि आप सपने में ऐसी घटना देखें हों जिसमे कोई अनजान शख्स आपके घर मे तोड़फोड़ मचा रहा है और आप विवश होकर सिर्फ देख रहे हैं इसका मतलब है कि आपके साथ कोई दुर्घटना होने वाली है. जब आपके शरीर को भी गहरा नुकसान हो सकता है. ऐसा होने से आपको पता चल जाना चाहिए कि बाहर में किसी से बकझक करना सही नही होगा साथ ही बोलचाल की भाषा को मधुर रखना होगा.

गंदे पानी मे देखते हैं खुद को

यदि आपने सपने में यह महसूस किया कि आप गंदे पानी से नहा रहे हैं या शरीर पर गंदा पानी पड़ जाता है तो आपको सावधान होने की जरूरत है. कोई ऐसा शख्स है जो आपके खिलाफ साजिशें रच रहा है. ये आपके बदकिस्मती का संकेत देता है। इससे हमारी भविष्य की संकटों का बोध होता है इसलिए इंसान को पहले ही सचेत हो जाना चाहिए.

दो बिल्लियों की लड़ाई

यदि आप सपने में देखते हैं कि 2 बिलियाँ आपस में लड़ रही है तो ये भी बहुत कुछ बताता है इसका मतलब यह है कि आपके साथ कोई धोखा होने वाला है. आपका कोई नजदीकी व्यक्ति आपके भरोसे को तोड़कर मुसीबत में फंसाने वाला है. इसके बाद आपको हर कदम फूंक-फूंक कर उठाना होगा साथ ही कोई भी बड़ा काम खुद से अंजाम देना होगा.

चांदी-सोने को लूटते हुए देखना

अगर आप रात में सपना देखते हैं और उसमें कोई व्यक्ति आपके नजरों के सामने सोना और चांदी चुरा रहा है। इसका साफ मतलब होता है कि आपके ऊपर आर्थिक संकट आने वाला है. इसलिए पहले से ही अपनी पूंजी मजबूत कर लें वरना बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

सपने में दिखता है उल्लू

जिन लोगो को सपने में उल्लू दिखाई देते हैं उनकी जिंदगी परेशानियों से भरी होती है. इस दौरान आप पर मुश्किलो का पहाड़ टूटेगा और आप कुछ नही कर पाएंगे. शास्त्रों में भी उल्लू का सपने में आना बिल्कुल अशुभ माना गया है यहां तक कि अगर रात में जगी हालत में उल्लू पर नजर पड़ जाए तो आपके साथ कुछ न कुछ गलत होने वाला होता है इसलिए संभाल जाएं और इन संकेतों को समझें.

जो लोग इन संकेतों को नजरअंदाज करके लापरवाहों करते हैं उनकी जिंदगी कभी खुशहाल नही रह पाती साथ ही हर जगह धोखा खाने को मिलता है इसलिए हर संकेत को समझकर सजग हो जाना चाहिए. अपने मित्रों के साथ भी इन संकेतों के साझा करें और मुसीबत में उनका साथ दें.

Source

You May Also Like