लड़की ने अपनी MMS लीक होने पर किया सुसाइड, सरकार ने किया लव-जिहाद करार

आज जमाना इंटरनेट का है और लड़के-लड़कियों इसमें इतना डूब चुके हैं कि अपने फैमिली की परवाह किये बिना अनजान शख्स पर बहुत जल्दी भरोसा कर लेते हैं. इस नई पीढी को रिलेशनशिप में आने का शौक इस कदर चढ़ा है जिसमे वो की भी शख्स से एक बार बात करते ही प्यार समाज बैठते हैं और अपनी पूरी जिंदगी उसके नाम कर देते हैं. अब तक अपने सुना होगा कि “लव इज़ ब्लाइंड” और आज ये युवा इस कहावत को सच करने में लगे हैं तब ही तो वो पल भर में रिलेशन में चले जाते हैं और हर वो काम अकेले करते हैं जिसमे उनके परिवार को इन्वॉल्व होना चाहिए. यही आदत की वजह से कई लड़के-लड़कियों की जिंदगी तबाह हो जाती है. एक ऐसा ही अजीबोगरीब प्यार का मामला हमारे सामने आया है जिसमे बिना सोचे समझे प्यार करने का ऐसा नतीजा निकल जिसके बारे में जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी…

प्रेमी ने बनाया MMS

आज का ये मामला उत्तरप्रदेश से आया है जहां एक लड़की के प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर रखा था. शादी के कुछ ही दिन पहले उस प्रेमी ने वह वीडियो लड़कीं के होने वाले पति के पास भेज दिया. इस बदनामी से वह इस कदर डर गई कि खुद ही मौत को गले लगाने का फैसला ले लिया. खबरों के अनुसार वह लड़की मेरठ जिले के लावड़ गांव की रहने वाली थी और हाल ही में उसकी शादी दिल्ली के एक लड़के से होने का फैसला लिया गया था. परिवार तो खुशियों की राह देख रहा होता है वैसे ही इस शादी की खबर से पूरे परिवार में हंसी-खुशी देखने को मिल रही थी. लेकिन किसी को इस बात की खबर नही थी कि इस खुशी को मातम में बदलने में जरा भी देर नही लगने वाली है.

होने वाले पति को भड़काया

निजी जिंदगी से पता चलता है कि शादी से पहले लड़की का एक प्रेमी भी था जिसका नाम शादाब है. लड़की की शादी की खबर जैसे ही शादाब को मिली उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था उसने किसी तरह उसके मंगेतर का नम्बर उपलब्ध कराया और अपनी ही प्रेमिका का अश्लील MMS उसके होने वाले पति के पास भेज दिया. वीडियो देखकर कोई भी पति ऐसा ही रियेक्ट करेगा जो उस लड़के का था, उसने लड़की को काफी खरी-खोटी सुनाई और अंत मे जब बहस का कोई फैसला नही निकला तो उसने शादी तोड़ने की बात कह दी.

बदनामी के डर से लगाई फांसी

किसी भी लड़की के लिए ये मुश्किल भरा समय होता है जब एक तरफ उसका प्रेमी दुश्मन बना हो और दूसरी ओर उसका पति भी नही रहा. इस बदनामी के डर से लड़की ने जान देना ही पसंद किया और अपने कमरे में जाकर फांसी पर लटक गई. वहीं परिजनों ने यह बात कही है कि ये कोई सुसाइड नही बल्कि मर्डर है ऐसा इसलिए क्योंकि जिस दुपट्टे से लटककर उसने आत्महत्या की है वह उसकी बेटी का नही है. पुलिस के सामने ऐसा बयान मिलने के बाद पुलिस ने शख्ती बरतते हुए शादाब को अपने गिरफ्त में ले लिया है और कार्यवाई शुरू हो चुकी है.

राजनीति ने मतलब ही बदल दिया

इस मौत से सूबे में मातम का माहौल बन चुका है जिस तरह परिजनों ने इसे हत्या करार दिया अन्य राजनेताओं ने इसे लव जिहाद का नाम दे दिया. जी हां बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने अपने एक सभा मे बोला कि “हमेशा यह होता है कि दूसरे धर्म के लोग हमारी बहु-बेटियों को प्यार में फंसाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. उसी तरह यह लड़की भी लव जिहाद का शिकार हो गयी जब बात नही बनता पाया तो शादाब ने इसकी हत्या कर दी”.

Source

You May Also Like