इन लड़कियों ने की ऐसी हरकत जिसे देखकर हर किसी की शर्म से झुक जाएंगी आँखे

आजकल इंटरनेट पर बहुत सारे वीडियो वाइरल होते ही रहते हैं जिसमे लोगो की उल्टी सीधी हरकतें कैद होती रहती हैं। लेकिन इन वीडियो में से कुछ ऐसे वीडियोस भी होते हैं जिसमें नौकर कुछ घिनौनी हरकतों को अंजाम देते दिखाई देते हैं। घरों में काम करने वाले सभी नौकर एक जैसे नहीं होते लेकिन कुछ एक की वजह से पूरा तालाब गन्दा हो जाता है।


जब हम बात करते हैं नौकरों की तब मन में ख्याल आता है मेल यानि आदमी नौकरों का लेकिन आजकल महिला नौकर से सम्बंधित क्राइम के मामले बहुत आ रहे हैं। आज के ज़माने में महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कन्धा मिला कर चलने लगी हैं लेकिन यह भी सच है क जितना क्राइम पुरुष करते उतना ही क्राइम महिलाएं भी करती हैं। बल्कि महिलाओं का क्राइम रेट बहुत ज़ादा है।

इस वीडियो में हम बात कर रहे हैं हमारे घरों में काम करने वाले नौकरों की, जिनको हम आँख बंद कर अपनी जीवन भर की कमाई की रखवाली करने का काम दे देते हैं लेकिन यह भी भूल जाते हैं की हम जिसे घर की रखवाली का काम दिया है यार घर की साफ़ सफाई का काम दिया है वह चोर भी हो सकता है। हम बिना सोचे समझे चोर की गठरी थमा देते हैं।

घरों में काम करने वाले नौकर या तो काम ठीक से नहीं करते हैं, या करते भी हैं तो अपनी खुन्नस कही न कही निकल ही लेते हैं। ऐस ही एक वीडियो कुछ पहल वायरल हुआ जब घर में काम करने वाली लड़कियो ने एक घिनौनी हरकत को अंजाम दे दिया।

वीडियो में लड़कियों सकताहै जब एक कमरे में झाड़ू  लगा रही होती हैं और मालिकका पर्सउनके हाथ लग जाता है,  आगे आप खुद ही वीडियो देख लीजिये। आप खुद सोच में पद जायेंगे और यह सोचने लगेंगे के नौक रखें भी या फिर न ही रखें।

You May Also Like