टाइगर श्रॉफ से मोहब्बत करने लगी है ये विदेशी खिलाड़ी, जानकर दंग रह जाएंगे आप!

कुछ दिनों से बॉलीवुड में सिर्फ यंग एक्टर्स ही उभरते नजर आ रहे हैं उन्ही में से एक टाइगर श्रॉफ भी हैं. अपने कैरियर में टाइगर ने कई फिल्मे की हैं और वो हिट भी हुई लेकिन टाइगर के लुक को लेकर हमेशा व्यंग्य होता आया है. हमारे ही देश के युवा की बात के लें तो लोग टाइगर का चेहरा लड़की से मिलता है ऐसा बोलकर मजाक उड़ाते हैं. लेकिन आज की खबर पढ़ने के बाद उनकी भी बोलती बंद हो जाएगी क्योंकि टाइगर को चाहने वाले भले ही स्वदेश में कम हो लेकिन विदेश से एक ऐसी दीवानी का नाम सामने आ रहा है जिससे हर लड़की जल उठेंगी, बताते चले कि वो सर्फ पसंद ही नही करती बल्कि टाइगर के प्यार में पागल हो चुकी है. आगे जानिए कौन है वो जो टाइगर से बेइंतहा प्यार करने लगी है…

कौन है वो विदेशी लड़की

दरअसल हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो कोई मामूली लड़की नही बल्कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है और हमारे टाइगर को अपना प्यार में चुकी है. ये तब की बात है वह भारत दौरे पर आई और टाइगर की फ़िल्म देखने के बाद उसे अपना दिल दे बैठी. टाइगर के दीवानी का नाम है हेलेन जो अमेरिका की रहने वाली है. आप तो अमेरिका से भलीभांति परिचित हैं कि अंतर्राष्टीय खेलो में अमेरिका हमेशा से अव्वल दर्जे पर रहा है.

जीत चुकी गोल्ड मेडल

पहले की बात करें तो अमेरिका को हमेशा इस बात का मलाल रहता था कि वो दुनिया के हर क्षेत्र में आगे है लेकिन अंतरराष्ट्रीय खेलो में वह पदों नही जीत पाता. लेकिन हेलेन के आने के बाद जैसे अमेरिका के दिन वापस आ गए जब 2016 में रियो ओलंपिक के दौरान हेलेन मरोलिस ने फ्रीस्टाइल कुश्ती में स्वर्णपदक जीता. सिर्फ इतना ही नही बल्कि 2015 में भी कुश्ती में वर्ल्ड चैंपियन रही थी. PWL की खरीददारी में हरियाणा की हैमर्स टीम ने हेलेन को 44 लाख में खरीदा तो वह भारत दौरे पर आई.

इस तरह हुआ था प्यार

हेलेन बताती है कि जब वो प्लेन मे थी तभी टाइगर का फ़िल्म देखी. शुरू में तो उन्हें अजीब लग क्योंकि भाषा अलग थी लेकिन सबटाइटल्स पर नजर पर्दने के बाद उन्होंने फिल्म देखने का फैसला किया. वो बताती है कि टाइगर का डांस और एक्शन ने उनके दिल को छू लिया और वो मन ही मन टाइगर से प्यार करने लगी। हेलेन खुद कहा – मै इस हीरो से प्यार करने लगी हूँ.

भारतीय लड़कियों में मची होड़

अब चौंका देने वाली बात है कि जिसे देश मे नकारा जा रहा था उसकी दीवानी विदेशी लड़कियां भी हैं. टाइगर का बढ़ रहा फेम उनके फ्यूचर के कैरियर को पारदर्शी रूप से दिखा रहा है. वहीं यहां की लड़कियां भी हेलेन से जल रही हैं क्योंकि उन्हें डर से यदि उसकी मुलाकात टाइगर से हो गयी तो वह उसे प्यार में फंसाकर ले जाएगी.

बॉलीवुड में आने के बाद हर हीरो यही चाहता है कि उसके फैंस की तादाद बढ़ती ही जाए. इससे पता चलता है कि उनकी फिल्म्स कितनी ज्यादा चलने वाली है और इस अनजानी प्रेम कहानी से ये साफ दिख रहा है कि आने वाले समय मे टाइगर के पास भारत के साथ-साथ विदेशी फैंस भी होंगे.

You May Also Like