लड़की ने बताई अपनी दास्तान, बोली – ‛वो मेरे पिता के समान थे पर जबरदस्ती किया ऐसा घिनौना काम…’

आज के इस शिक्षित समाज की बात करे तो आज भी पहले के दिनों की तरह ही लड़कियों को लड़को के मुकाबले बेहद नीच समझा जाता है और उनकी इसी सोच का नतीजा है कि लड़कियाँ खुल कर किसी भी बात को अपने परिवार वालो के सामने नही रख पाती और यहाँ से ही अपराध की शुरुआत हो जाती है। एक के बाद एक जुर्म सहने के बावजूद लड़कियाँ भय के मारे किसी के सामने कुछ बता नही पाती है और जब यह जुर्म अपनी सीमाओं की हदो को पार कर जाता है तो उस वक़्त लोगो की आँखे खुलती है और तब तक बहुत ज्यादा देर हो चुकी है। आज हम एक ऐसी ही घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपका खून खौल उठेगा तो चलिये बताते है आपको इस घटना के बारे में…

पिता समान फूफा ने किया दुष्कर्म

इंसानियत को शर्मशार करने वाली इस घटना में एक 12 साल की बच्ची के साथ उसके ही फूफाजी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। परिवार को ही शर्मशार कर देने वाली इस घटना के पीड़ित लड़की के मुताबिक जब वह छोटी थी तब उसे इन सभी बातों की उतनी समझ तो नही थी। जिसकी वजह से उनके फूफाजी उनके साथ बेहद ही अश्लील हरकतें किया करते थे। गलत इरादे से उसके शरीर के अंगों को छूने से शुरुआत कर उन्होंने अपनी बेशर्मी की सारी हदो को पार कर डाला। चाह कर भी लोगो के सामने इस बात को न रख पाने की वजह से उस बच्ची को अंदर ही अंदर घुट घुट कर अपनी जिंदगी जी रही थी पर जब जुर्म की सारी हदें पर हो गयी तो लड़की ने सबके सामने कुछ बेहद ही चौकाने वालेखुलासे कर दिए जिसे सुनकर हर किसी की आँखे फटी की फटी रह गयी।

मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना आज से कुछ वर्ष पहले 2015 की है जब लड़की के फूफाजी का जॉब के सिलसिले में ट्रांसफर हो चुका था इस वजह से उनके फूफाजी और उनका परिवार अमूमन उनके घर आया जाया करता था। पिता समान फूफाजी को मानने वाली लड़की अपने फूफाजी से बेहद प्यार किया करती थी और अपनी बातें उनसे शेयर भी किया करती थी जिस वजह से उनके फूफाजी उसकी हर एक समस्या को बेहद अच्छे तरीके से समझते थे। लड़की इस खबर से अब तक अनजान थी कि फूफाजी की उसके प्रति बढ़ती नज़दीकीयाँ उसकी जिंदगी के एक बड़ा भूचाल लाने वाली है। गंदी नियत को समझ न पाने का ही यह नतीजा था कि उस लड़की के साथ एक दिन हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में उसने कभी सपने में भी नही सोचा होगा।

पीड़ित लड़की ने अपने दर्द बयां करते हुए बताया कि फूफाजी के इतने नजदीक होने की वजह से वह एक दिन उनके घर चली गयी थी जहाँ दिन भर उनके साथ मस्ती करने के बाद वह उनके घर ही ठहर गयी। रात में जब सोने का वक़्त आया तो उनके फूफाजी और वह एक विस्तर पर सो गई इस खबर से अनजान की उनके फूफाजी के इरादे बेहद ही खराब है। लड़की के सोने के साथ ही बगल में सोए फूफाजी उसके स्तन के ऊपर अपना हाथ फेरने लगा और फिर जबरदस्ती दुष्कर्म करने लगा। अपने साथ ऐसा व्यवहार होता देख लड़की सहम गयी और किसी तरह वह रात उस लड़की ने आने फूफाजी के घर गुजारी।

सुबह होने के बाद लड़की ने रात में हुई उक्त घटना को अपने बुआ जी से बताना चाही पर डर के मारे वह उन्हें बता नही पाई। उसके मन मे यह डर पहले से ही बैठ चुका था कि अगर वह यह सारी उनके सामने रख दी तो शायद उसे ही बुरा भला कहा जाए। खुद के आदत इस दर्द को काफी वक्त समेटे रहने की वजह से वह काफी टूट चुकी थी।

Source

You May Also Like