इन 5 चीज़ों को घर में रखने से होगी धन वर्षा, आप भी हो सकते हैं रातों रात मालामाल!

आज की व्यस्त जिंदगी में हर कोई धनी बनना चाहता है और दिन रात मेहनत कर पैसे कमाता है इसके उपरांत भी उन्हें खबर नही होती कि पैसे कहाँ और कब खर्च हो जाते हैं. अंत मे उनके हाथ सिर्फ निराशा लगती है और वो किसी से मदद की मांग करने लगते हैं. आप भी अगर कुछ इन्ही लम्हो से गुजर रहे हैं तो चिंता करने की बात नही है क्योंकि इस दुख के लिए आपके काराम के साथ किस्मतों का भी दोष होता है लेकिन उसके कुछ उपाय भी हैं जिसे अपनाकर आप उन ग्रहों को काट सकते हैं. आज हम बताते हैं उन 5 चीजों के बारे में जिन्हें घर मे रखने से सुख-शांति और धन का आगमन होता है. यदि आप भी दुख के साये के चपेट में आ जाते हैं तो ये खबर आपके लिए अत्यंत लाभकारी होगा जानिए कौन सी है वो 5 चीजें…

1. तीन टांगो वाला मेढ़क

वास्तुशास्त्र से पता चलता है कि जिस घर के भीतर तीन टांगों वाले मेढ़क का स्टेचू हो उस घर मे कभी दुख आ ही नही सकता. बल्कि ऐसा करना से घर के सभी सदस्यों में पॉजिटिव एनर्जी का प्रसार होता है. घर मे धन की वृद्धि होने के साथ-साथ पूरे परिवार में खुशियों का माहौल बना रहता है. लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि इस मेंढक की प्रतिमा रसोईघर के पास नही होकड ड्राइंग रूम या बेडरूम में होना चाहिए तभी यह सुचारू रूप से काम कर पाता है.

2. लाफिंग बुद्धा

ऐसा देखा गया है कि जिन घरों में लाफिंग बुद्धा की प्रतिमा हो उस घर मे हमेशा शांति का माहौल बना रहता है। साथ ही एक बात का अवश्य ध्यान रखें कि ये चीज़ किसी ने गिफ्ट में दिया हो तो और भी कामगार होता है. इसके घर मे होने से खुशियां ही आपका दरवाजा खटखटाते हुए चली आएगी.

3. सुनहरी मछली

घर मे कुछ ऐसी चीजें होती है जो घर में धन होने का प्रतीक माना जाता है, सुनहरी मछली भी उन्ही में से एक है. यदि आप इसे अपने बेडरूम में रखते हैं तो बिन मांगे पैसो से मालामाल हो जाएंगे. साथ ही आपकी शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरा होगा. ये मछली पुरुषों की जिंदगी बदल देती है साथ ही यदि आप कुँवारे हैं तो आपके लिए अच्छी लड़की का योग बनने लगेगा.

4. कॉपर का सिक्का

तांबे की चीज़ों को प्राचीन काल से ही शुभ माना गया है लेकिन आजकल के युग वाले इसकी महत्ता को नही समझ पाते. बता दें कि जो लोग तांबे के सिक्के को लाल धागे से बांधकर घर के ठीक दरवाज़े पर टांग देते हैं उनके घर कभी दुख नही बल्कि हुमेसज सुख प्रवाहित होती है.

5. ड्रैगन

इसे रखने पर आपके कुछ संबंधी मजाक उड़ाएंगे लेकिन वो इसकी वैल्यू से अभी तक अनजान हैं. वास्तुशास्त्र के मुताबिक ड्रैगन की प्रतिमा होने से घर मे खुशियां हमेशा बनी रहती है साथ ही घर का हर कोना सकारात्मक ऊर्जा से भरा होता है. इसके होने के बाद आप जिंदगी की सभी परेशानियों को भूल जाएंगे. इन 5 चीजों को घर मे आसरा देकर आप अपनी जिंदगी के सारे गम को भुला सकते हैं साथ ही धन और व्यवसाय का विकास होगा.

Source

You May Also Like

1 Comment

2 Trackbacks / Pingbacks

  1. writeessay
  2. essayforme

Comments are closed.