इन मजेदार पोस्टर्स को देख कर आपका पेट भी हँसते हँसते दुखने लगेगा, देखें तसवीरें

“लाफ्टर इज द बेस्ट मेडिसिन” इस कथन को तो आपने अपने जीवन में कभी ना कभी जरूर सुना होगा। ऐसा कहा जाता है कि जब कभी आप हंसते हैं तो कई सारी बीमारियां काफी तेजी से ठीक हो जाती है। जिसकी वजह से आप स्वस्थ जीवन का आनंद उठा पाते हैं। हंसी निश्चित रूप से लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का काम किया करती है। परंतु आज के समय में हर एक व्यक्ति के जिंदगी में बहुत सारे टेंशन हुआ करते हैं। जिंदगी में बहुत सारे टेंशन होने की वजह से ज्यादातर लोग हँसना तक भूल जाते हैं। हँसना भूल जाने की वजह से लोग सही तरह की बीमारियों का शिकार हो जाते हैं। ऐसे लोगों को ध्यान में रखते हुए हम आज उनके लिए कुछ ऐसे मजेदार जोक्स लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के साथ ही लोगों की हंसी छूट पड़ेगी और वह चाहकर भी अपनी हंसी के ऊपर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

यह जब शिक्षक आमिर खान से यह सवाल पूछता है कि आखिर बिजली कहां से आती है तो आमिर खान का यह जवाब होता है “मामा के घर से”। जिसे सुनने के बाद टीचर भी हैरान रह जाता है। आमिर खान के जवाब को सुनने के बाद जब टीचर आमिर खान से यह सवाल करता है कि “कैसे”। तो आमिर खान टीचर को यह जवाब देते हैं कि जब कभी उनके घर की बिजली जाती है तभी उनके पापा बोलते हैं कि “लाइन काट दी सालों ने”।

और पढो: अंबानी परिवार का ये ड्राईवर नहीं है कम, आलिशान बंगले से लेकर है लग्जरी कार

इस बोर्ड को देखकर तो पहली नजर में ऐसा ही लगता है मानो आगे कोई बहुत बड़ा खतरा मौजूद है। हालांकि इस बोर्ड में लिखी हुई बात काफी हद तक सच भी है। क्योंकि आज के समय में लड़कियों से लोगों को बचकर ही रहना चाहिए क्योंकि क्या पता कब लड़कों के साथ क्या हो जाए।

यह व्यक्ति शायद लड़कियों की बातचीत की वजह से पूरी तरह से परेशान हो चुका था। यही वजह थी कि इस ने बकायदा एक पोस्टर लगवा दिया जिसमें लिखा है महिलाएं शांत रहे।

चुकानदार के द्वारा लगाए गए इस पोस्टर को देखने के बाद शायद ही कोई व्यक्ति अब इस दुकानदार की दुकान के सामने अपनी गाड़ी खड़ी करेगा।

और पढो: जब लाल बिकिनी में नजर आई जसलीन, देखते रह गए अनूप जलोटा

जहां एक ओर पूरी दुनिया आज सनी लियोन की दीवानी है वहीं दूसरी ओर यह लोग सनी लियोन को देश छोड़कर जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहा हैं।

You May Also Like