ससुर जी बहु के साथ करते रहे शर्म की हदें पार, बड़ी बहु बनाती रही विडियो

दुनिया में मौजूद हर एक रिश्ते की अपनी एक अलग मर्यादा होती है परंतु जब कभी एक इंसान अपनी उस मर्यादा को लांघ बैठता है। तब वह अपनी उस रिश्ते की गरिमा को भी खो देता है। रिश्ते की मर्यादा को लांघ बैठने के बाद लोग ऐसी शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दे दिया करते हैं जो कि अखबारों की सुर्खियां बन जाती है। उन खबरों को पढ़ने के बाद हमारा भी मन काफी ज्यादा घृणित होने के साथ-साथ शर्म से झुक जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले हैं जहां एक ससुर अपनी नवविवाहित बहू के साथ कुकर्म की घटनाओं को अंजाम देता रहा और उसकी बड़ी बहू उसके इस कुकर्म की वीडियो बनाती रही। इस घटना के बारे में जानकर आपका भी खून खौल उठेगा

दूध में नशा मिलाकर किया बेहोश

जानकारी के मुताबिक यह घटना पटियाला की है। पटियाला में रहने वाले एक महिला ने अपनी ही जेठानी के दूध में नशा मिलाकर अपनी नवविवाहिता देवरानी को पिला दिया। नशे मिलाए दूध को पीने के बाद जब जेठानी बेहोश हो गई। उसके बाद उसके ससुर ने उसके साथ कुकर्म जैसी कुकृत्य घटना को अंजाम दिया। ससुर के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिए जाते वक्त उस लड़की की जेठानी ने इसका वीडियो भी बना लिया। परंतु जब यह बात देवरानी को पता चली तो देवरानी ने पुलिस में जाकर इस घटना की शिकायत करने की बात कही जिसके बाद उस लड़की के ससुर ने उसकी इस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे डाली।

मेडिकल रिपोर्ट में हुई बलात्कार की पुष्टि

ससुर के द्वारा वीडियो वायरल कर देने की धमकी दिए जाने की बाद भी वह लड़की बिल्कुल नही डरी। निडर होकर पुलिस के पास शिकायत करने के बाद सरकारी अस्पताल में पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया। मेडिकल में इस बात की पुष्टि भी हो गई कि उसका बलात्कार किया गया है। जिसके बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज कराए गए। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की शादी वर्ष 2018 में धूमधाम के साथ हुई थी। परंतु उसके ससुराल वाले उनके पिता के द्वारा दिए गए दहेज से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे थे।

पति भी करता था शारीरिक शोषण

शादी के बाद कुछ दिनों तक उनके बीच का यह रिश्ता तो सामान्य रहा परंतु बाद में उन दोनों के बीच कलह की शुरुआत हो गई। कलह की शुरुआत हो जाने के बाद उस लड़की के ससुराल वाले उसे तरह-तरह से तंग किया करते थे यहां तक कि उसका पति भी उसकी शारीरिक शोषण करने लगा। दहेज उत्पीड़न की समस्या को बढ़ता देख एक दिन उस लड़की ने अपनी बात अपनी जेठानी को बताई। जिसके बाद उसकी जेठानी ने उस लड़की को ऐसा भरोसा दिलाया कि वह उसके साथ होने वाली इस समस्या का कोई ना कोई हल निकलवाएगी। कुछ दिनों बाद पीड़ित महिला की जेठानी ने उसे दूध पीने को दिया। जिसे पीने के बाद पुलिस महिला पूरी तरह से बेहोश हो गई।

जब पीड़ित महिला होश में आई तब उसे बहुत ही ज्यादा उसे दर्द हो रहा था। कुछ देर बाद पीड़ित महिला की जेठानी ने उसे एक ऐसा वीडियो दिखाया जिसे देखने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उस वीडियो में उसका ससुर उसके साथ दुष्कर्म जैसी कुकृत्य घटना को अंजाम दे रहा था। लड़की के द्वारा सभी जानकारी दिए जाने के बाद ASI नए उस लड़की के परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश करनी शुरू कर दी है।

Source

You May Also Like