ससुर की बहु पर थी नज़र, विरोध जताने पर कर दिया ऐसा हाल

ससुर और बहू के रिश्ते की बात करें तो इस रिश्ते के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह रिश्ता एक पिता और एक बेटी के रिश्ते के समान हुआ करता है। परंतु आज कलयुग के इस दौर में लोगों ने इस रिश्ते की मर्यादा को भी अपनी नीच हरकतों की वजह से तार-तार कर दिया है। आज इन दिनों एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है जिसके मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि एक कलयुगी ससुर अपनी बहु को गंदी नजरों से देखा करता था। गंदी नजरों से देखने की वजह से जब बहु ने एक दिन अपने ससुर की नीयत का विरोध किया तो ससुर ने उसके साथ कर दिया कुछ ऐसा जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाओगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ससुर ने बहु के साथ क्या किया तो चलिए बताते हैं आपको इस खबर के बारे में विस्तार से।

शादी के बाद से रखता था बुरी नजर

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह घटना तालगांव थाना क्षेत्र के भुड़कुंडी गांव की है। इस गांव में रहने वाले संदीप सिंह की पत्नी सरिता सिंह अपने ससुराल में अपने बाल बच्चे और परिवार वालों के साथ रहा करती थी। ससुराल में रहने के दौरान उन्होंने इस बात को महसूस किया कि उसके ससुर के इरादे कुछ नेक नहीं है। सरिता के मुताबिक पति की गैरमौजूदगी में उसका ससुर आए दिन उसके साथ छेड़खानी करने के साथ साथ गलत काम करने का प्रयास भी किया करता था। पर एक दिन जब उसने अपने ससुर के द्वारा किए जाने वाले नीच हरकत का विरोध किया तो सरिता के ससुर ने उसके ऊपर अपनी बंदूक से फायर कर दिया।

अवैध हथियार से किया फायर

सरिता की मानें तो उसके ऊपर उस वक्त फायर किया जब उसने छेड़खानी का विरोध किया था। अवैध असलहे से फायर किए जाने के बाद जब सरिता को गोली लगी तो वह उसी वक्त घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। जिसके बाद घर के आसपास रहने वाले लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस वालों को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वाले मौके पर पहुँच गई। मौके पर पहुँचने के बाद पुलिस वालों ने उस महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ डॉक्टरों ने उस महिला की हालात खतरे से बाहर बताई जिसके बाद पुलिस वालों ने उस लड़की से पूछताछ करनी शुरू की। पूछताछ के दौरान लड़की ने सारी सच्चाई पुलिस को बता दी जिसके बाद उसके ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

You May Also Like