अकेली बहु पाकर 50 वर्षीय ससुर की बिगड़ी नियत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

आज के समय में कब किस व्यक्ति की नियत में खोट आ जाए इस बात का सही अंदाजा लगा पाना नामुमकिन है। एक बार नियत में खोट आ जाने के बाद इंसान मर्यादा की हर एक सीमा को लाँघ दिया करता हैं। मर्यादा की सीमाओं को लांघने वाला एक ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चूरू से सामने आया है जहाँ एक कलयुगी ससुर ने नियत में खोट आ जाने के बाद अपनी ही बहु को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। पर जब वह अपनी बहू को हवस का शिकार बनाने में नाकामयाब रहा तो उसने किया कुछ ऐसा जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

काम की वजह से पति गया था बाहर

राजस्थान के चुरू में घटित हुई इस घटना के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि एक दिन जब पीड़ित महिला का पति स्टूडियो के किसी काम की वजह से शहर से बाहर जयपुर गया हुआ था तभी उसका ससुर उसके घर आ गया। घर आने के बाद पीड़ित महिला का ससुर उस रात महिला के घर पर ही रुक गया। घर पर रुकने के बाद रात के वक़्त महिला का ससुर महिला के बच्चों के पास सो गया। जब महिला के बच्चे सो गए तब उसका ससुर उस महिला के कमरे में खिड़की के सहारे घुस गया। पीड़ित महिला के कमरे में घुसने के बाद उसका ससुर चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

चाक़ू की नोक पर दुष्कर्म की कोशिश

चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने की कोशिश करने के बावजूद जब महिला का ससुर दुष्कर्म करने में असफल रहा तो उसने उस महिला के ऊपर उस चाक़ू से कई सारे वार किए। चाक़ू से कई सारे वार किए जाने के बाद जब वह महिला लहूलुहान हो गयी तो उसका ससुर वहां से भाग निकला। जब इस घटना की जानकारी महिला के पड़ोसियों को लगी तो उसके पड़ोसियों ने उस महिला को अस्पताल पहुँचाया। इसके साथ ही साथ उन लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस वालों को भी दी जिसके बाद जब पुलिस आरोपी के घर पहुँची तो उस आरोपी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

You May Also Like