कोहरे की चपेट में आकर एक साथ 4 बड़े खिलाड़ियों की हुई मौत, पूरे खेल जगत में छाया मातम

इस साल ठंड अपना कहर कुछ ज्यादा ही बरपाती दिख रही है क्योंकि आये दिन कोहरे की वजह से बड़ी-बड़ी दुर्घटनाओं की खबरे आ रही है. जो लोग नियमित यातायात से जुड़े हैं उन्हें पता होगा कि धुंध की वजह से रोज ट्रेन और बस लेट होते हैं वहीं दुर्घटनाओं की संख्या अपने चरम सीमा पर है. अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब डीपीएस (इंदौर) की एक बस ने कोहरे में सामने आ रहे ट्रक से टक्कर दे मारी. यह वारदात बीते रविवार को सुबह 4 बजे हुआ और इसकी खबर लोगो को तब हुई जब एक न्यूज मीडिया ने यह न्यूज़ लोगो को सुबह उठते ही दिया.

इन 4 खिलाड़ियों की हुई मौत

खबर के मुताबिक पता चलता है कि रविवार की सुबह 4 बजे हुए इस दुर्घटना में 4 जांबाज खिलाड़ियों की मौत हो गयी तथा 2 अन्य लोगो की हालत काफी गंभीर देखते हुए उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताते चलें कि खिलाड़ियों की यह बस दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर सफर कर रही थी की तभी सामने से ट्रक आयी और ड्राइवर को पता नही चला. कोहरे में हुई यह दुर्घटना मामूली नही है क्योंकि इसमें 4 जांबाज खिलाड़ियों को जान गंवानी पड़ी. अगर आपको उन खिलाड़ियों का नाम बताएं तो आप भी रो पड़ेंगे जिस तरह पूरा खेल जगत इस शोक में डूब चुका है. चलिये जानते हैं कौन थे वो जांबाज खिलाड़ी जिन्हें इतनी दर्दनाक मौत नसीब हुआ…

घायल खिलाड़ियों में वर्ल्ड चैंपियन भी शामिल

ANI न्यूज़ की खबरों से पता चलता है कि उन घायल खिलाड़ियों में एक नाम सक्षम यादव का भी है जो पॉवरलिफ्टिंग में वर्ल्ड चैंपियन का खिताब जीत चुके हैं वहीं दूसरे खिलाड़ी का नाम बाली है और ये भी इस क्षेत्र के काफी मेधावी खिलाड़ी रहे हैं. लेकिन बदकिस्मती से 4 खिलाड़ियों की मौत हो चुकी है और उनका नाम – हरीश, टिंकू व सूरज है साथ ही चौथे खिलाड़ी की जानकारी अभी तक नही मिल पाई है. घटनास्थल पर कार के भीतर कुछ शराब बोतलें भी जब्त हुई है जिससे पता चलता है कि ड्राइवर गाड़ी चलाते समय शराब पीकर नशे में धुत था. वहीं पुलिस इस मामले के बारे में छानबीन कर रही है और दुर्घटना की सबसे बड़ी वजह ट्रक का कुछ पता नही चल पाया है.

खिलाड़ी डूबे शोक में

इस दुर्घटना की खबर किसी तरह साउथ अफ्रीका में मौजूद भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को मिली तो वह रो पड़े क्योंकि देश के लिए अपनी जिंदगी नाम करने वालो की इतनी दर्दनाक मौत किसी अभिशाप से कम नही है. सभी खिलाड़ियों ने इस घटना पर शोक जताया है साथ ही कुछ ने ट्विटर पर इनकी मौत पर दुख जताया है. बताते चलें कि पॉवरलिफ्टिंग कोई मामूली खेल नही बल्कि इस दैरान एक ताकतवर शरीर की आवश्यकता होती है और ऐसे खेलो में भी पारंगत थे ये खिलाड़ी पर आज दुर्भाग्यवश वो मौत की सय्या पर लेट चुके हैं. इस दुर्घटना के पीछे ड्राइवर को भी दोषी माना जा रहा है जो तब से ही यह बोले जा रहा है कि धुंध की वजह से कुछ दिखाई नही दिया वहीं एक सच यह भी है कि उसने ड्राइविंग के समय नशा कर रखा था जिस लापरवाही की वजह से आज खिलाड़ियों की जान गई वहीं 2 वर्ल्ड चैंपियन की जान अभी भी खतरे में है.

Source

You May Also Like