महिला के कान में रह रहा था डरावना जीव, देखकर आपकी रूह काँप जाएगी

इंटरनेट के दौर में बहुत सारी ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिसे सुन कर हम हैरानी में पड़ जाते हैं। हमने आपने अपनी लाइफ में अक्सर लड़कियों को काक्रोच और चुपकली से डरते हुए देखा है। लेकिन सोचिए तब क्या होगा जब किसी लड़की के शरीर में ही कोई कीट पतंगा अपना घर बना ले। हम बात कर रहे हैं फ्लोरिडा कीरहने वाली कैटी का। उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे जान कर आपकी रूह तक काँप जाएगी।

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप यक़ीनन हैरान रह जाएंगे। जी हां आपने अक्सर देखे होगा कि लड़कियां छिपकली या कॉकरोच को देख कर काफी डर जाती है और जोर जोर से चिल्लाने लगती है। मगर आज जिस महिला से हम आपको रूबरू करवाने जा रहे है, उसके साथ जो हुआ, वो जान कर आप भी सन्न रह जाएंगे। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह महिला फ्लोरिडा की रहने वाली है। इस महिला का नाम कैटी है।

हुआ यूँ के एक दिन कैटी के कान में अचानक से अजीब सी हलचल महसूस हुयी। कैटी को लगा कि यह कोई ऐसी हलचल होगी जब हमारे बाल ही कान में चले जाते हैं, फिर अचानक से यह हलचल इतनी ज़ादा बढ़ गयी की हद से ज़्यादा दर्द होने लगा। कैटी ने कान में रुई की बत्ती डाली तो मैल नहीं बल्कि कुछ मांस के टुकड़े बहार आये। वे यह देख कर बहुत ज़ादा घबरा गयीं और हड़बड़ा गयीं, उन्होंने अपने पति को भी बोला देखने क लिए, जब उन्होंने रोशली डाली तो वह भी भौचक्के रह गए। समय न गवाते हुए दोनों डॉक्टर के पास पहुंचे। जांच करते हुए डॉक्टर ने बताया की उनके कान में कोई छोटा मोटा कीट पतंगा नहीं बल्कि एक समूचा काक्रोच है। जो की अभी भी ज़िंदा हालत में था।

इतना देखते ही डाक्टरों ने काक्रोच के तीन अलग-अलग हिस्से किये हैं और बाहर निकल कर एंटीबायोटिक लगा कर घर भेज दिया लेकिन कैटी की दिक्कतें अभी भी कम नहीं हुई और उनको कान में फिर से हलचल महसूस हुई। ठीक नौ दिन बाद कैटी डॉक्टर के पास गयीं तो डॉक्टर नेबाकी बचे काक्रोच के अलग-अलग टुकड़े बाहर निकाले। पूरी तरह से जांच ख़तम हो जाने के बाद कैटी को ईएनटी स्पेशलिस्ट के पास भेज दियाजहां पर कान में बचे काक्रोच का सर, पैर और शरीर के अन्य हिस्से बाहर निकाले गये।

You May Also Like