सोनाली बिता रही है अपनी फ्रेंड्स के साथ टाइम, कैंसर के छ्नों की ये तसवीरें हो रही हैं वायरल

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपनी मेडिकल कंडीशन की वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली बेंद्रे इलाज के दौरान बिताए गए हर एक लम्हे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रशंसकों के साथ साझा कर रही है। उनके द्वारा साझा की गई एक ऐसी ही तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में सोनाली बेंद्रे अपने दोस्तों के साथ अपने जिंदगी के खुशनुमा पलों को व्यतीत करती हुई नजर आ रही है। कैंसर की वजह से अपने बालों को खो चुकी सोनाली बेंद्रे रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनकी कुछ दोस्तों के साथ एक पार्क में अपने मस्ती भरे पल एंजॉय करती हुई नजर आई।

https://www.instagram.com/p/BncvjU_gpRp/?utm_source=ig_embed

सुजैन खान और दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई उनकी इस तस्वीर को सुजैन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा कि “यह हम हैं आपके लिए लड़ेंगे,सम्मान करेंगे, आपका प्रोत्साहन बढ़ाएंगे और आपकी रक्षा के लिए हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे”।इस तस्वीर के साझा किए जाने के कुछ घंटे बाद ही यह तस्वीर लोगों के बीच वायरल हो गई। तस्वीर के वायरल होने की वजह से इस तस्वीर को अब तक 80 हज़ार लोगों के द्वारा लाइक भी किया जा चुका है।

https://www.instagram.com/p/BnVYAYAFNgc/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के मरीजों से इस बात का भी आग्रह किया है कि इस गंभीर बीमारी के चपेट में आने के बाद आप अपनी खुशियों से खुद को बिल्कुल भी दूर ना रखें। इसके साथ ही साथ उन्होंने अपना एक वीडियो भी लोगों के बीच साझा किया जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही है।

उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही लिखा है कि जिस तरह का दृष्टिकोण किसी व्यक्ति का हुआ करता है ठीक उसी प्रकार उनके मनोविज्ञान का असर उनकी शरीर के ऊपर पड़ता है। इसके साथ ही साथ उन्होंने अपने समर्थकों को हर एक वक़्त साथ निभाने के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया।

Source

You May Also Like