दिल्ली के गबरू को दिल दे बैठी ब्राज़ील की मम्मी, पति ने कराई रिपोर्ट

प्यार अंधा होता है, ये न रंग देखता है न रूप और न देखता है कोई जात. प्यार तो बस एक एहसास है जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है. और जिसका प्यार गहरा होता है उसके लिए इस दुनिया का होना न होना बराबर है. ऐसी बहुत सारी लव स्टोरीज़ हमने आपने फिल्मों में टीवी पर देखि होंगी। और अपने आस पास भी देखी होंगी। जो सच्चा प्यार करते हैं उनको एक होने से कोई नहीं रोक सकता इसलिए लोग एक दुसरे को पाने के लिए घर छोड़ कर भाग जाते हैं, नहीं रहना चाहते ऐसे लोगो के बीच जो इनके प्यार को नहीं समझते। ऐसे लोग ज़माने को अपना दुश्मन समझते हैं.

ऐसे मामलों से इंटरनेट तो भरा पड़ा है, आये दिन आपको ऐसी ख़बरें सुनने को मिलती होंगी के फलाने देश की लड़की ने किया भारत के किसी गांव के छोरे से शादी कर ली. ऐसा ही मामला बीते दिनों सामने आया जब ब्राज़ील की एक महिला जो पहले से शादी शुदा हैं और तो और दो बच्चों की माँ भी हैं, उन्होंने दिल्ली के यमुना नगर के रहने वाले अनन्त से शादी कर ली. हुआ कुछ यूँ के मारथा और अनन्त की फेसबुक पर दोस्ती हुई और कुछ वक़्त बाद लगातार बात होते होते दोनों एक दुसरे को दिल दे बैठे। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की मारथा दिल्ली के यमुना नगर आ पहुंची और दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया।

हालाँकि मरथा को फ्रेंड रिक्वेस्ट पहले अनन्त ने ही भेजी थी, पहले दोनों के बीच भाषा एक बहुत बड़ी अड़चन थी लेकिन बाद में दोनों ने एक दुसरे की भाषा को सीख लिया।

मारथा अपने पति और दो बच्चों को बिना बताये ही घर से भाग कर दिल्ली आ गयीं थी, घबराये पति ने पुलिस में शिकायत करी तो छानबीन के बाद पता चला की मारथा टूरिस्ट वीसा पर इंडिया के दिल्ली आयीं हैं. भारत की दिल्ली में स्थित ब्राज़ील दूतावास पर जानकारी भेजी गयी तो पता चला के वह यमुना नगर आयीं हैं. अग्रिम पूछताछ में उन्होंने बताया के वह अपनी मर्ज़ी से यहाँ आयी हैं. चूँकि मामला ब्राज़ील दूतवास से जुड़ गया था तो मारथा को दिल्ली पुलिस के साथ दिल्ली आना पड़ा.

You May Also Like