अपनी गर्लफ्रेंड का व्रत तोड़ने 900 किलोमीटर का सफर कर आया प्रेमी, लड़की के बाप ने पकड़ लिया फिर…

प्यार मुहब्बत से भरी हुई कहानियां हम सबने सुनी हुई हैं, सिर्फ सुनी ही नहीं हैं बल्कि कही न कही हम सबको अपनी ज़िन्दगी में किसी ने किसी से प्यार ज़रूर हुआ है। प्यार ऐसी बीमारी है जिसमे पड़ कर इंसान का दिमाग काम करना बंद देता है और दिल धड़कता है तो सिर्फ अपने प्रेमी के लिए। इसलिए बोलै जाता है के प्यार अंधा होता है। लेकिन आजकल का प्यार सिर्फ अँधा ही नहीं, बेदिमागी और बेशर्म भी होता है। आजकल तो प्यार के किस्से भी अजीब अजीब से आते हैं। किसी का अपनी ममी से प्रेम प्रसंग चल रहा है तो कोई अपनी भाभी पर गन्दी नज़र रक्खे हुए है। खैर आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ कर आपको हसी भी आएगी और आश्चर्य भी होगा।
हुआ कुछ ऐसा के लड़की ने अपने प्रेमी के लिए करवा चौथ का व्रत रक्खा फिर क्या प्रेमी को भी अपनी मेहबूबा की इस हरकत पर मन मचल गया और वो मीलों का सफर कर अपनी प्रेयसी का व्रत तोड़ने उसके शहर आ पहुंचा। उसने सिर्फ व्रत ही नहीं तोड़ा बल्कि लड़की के घर पर भी रुका, आधी रत हो चुकी थी, लेकिन पता नहीं कहा से घर वालों को पता लग गया और वहीं हल्ला मचने लग गया। लड़के की थोड़ी बहुत धुनाई हुई और कुछ देर बाद लड़का रहस्यमयी ढंग से गायब भी हो गया।
हालांकि बाद में पुलिस ने जांच कर दावा किया कि युवक सहारनपुर चला गया तक जाकर चर्चा पर विराम लगा। मामला देवरिया के लार थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां का एक परिवार पंजाब में रहता था। उसी दौरान परिवार की एक लड़की का सहारनपुर जिले के रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों का प्रेम खूब परवान चढ़ा और साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं।

You May Also Like