युवक की माैत का दिल दहला देने वाला वीडियाे वायरल, कृपया कमजाेर दिल वाले न देखें

आजकल के जिंदगी में मौत तो जैसे बिन बुलाए मेहमान बन चुका है ये कब आ जाये किसी को पता नही चलता. आये दिन ऐसे दर्दनाक मौत के मामले सामने आते हैं कि लोग घर मे भी खुद को सुरक्षित महसूस नही करते. आपको याद होगा बीते दिन जब दिल्ली के एक चिड़ियाघर में एक शख्स शेर के पिंजरे में गिर जाता है और लोगो के सामने शेर उसके चिथड़े करके खा जाता है लेकिन देखने वाले लोग कुछ कर नही पाते बल्कि एक जमावड़ा वीडियो बनाने वालों का जरूर होता है. आजकल लोग जब चिड़ियाघर घूमने जाते हैं तो इतनी लापरवाहियां बरतते हैं जिससे मौत का तांडव शुरू हो जाता है.

जब लोग चिड़ियाघर में घूमने जाते हैं तो जानवरो को देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं लेकिन इस उत्साह में वो कभी-कभी गलत कदम उठा लेते हैं. आज एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक भालू ने सबसे सामने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. एक नजर डालते हैं उस भयानक मामले पर जिसे देखकर पता नही कितनो के प्राण सूख जाएंगे.

भालू के सामने गिरा शख्स

दरअसल जब लोग अपने परिवार के साथ चिड़ियाघर घूमने जाते हैं तो बच्चों का हाथ पकड़ कर चलते हैं ताकि वो कहीं गलत जगह नही घुस जाएं. लेकिन यदि जवान युवक ही ऐसी गलतियां करने लगें तो क्या होगा? आज की घटना में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक शख्स ने अपने कदम भालू के पिंजरे में बढ़ा दिए. आपको पता होना चाहिए कि चिड़ियाघर में जानवरों की सुविधा के लिए सभी प्रबंध होंते हैं उनका इलाज, खाना, प्रजनन संबंधी सभी चीजें उपलब्ध कराई जाती है. खासकर जो खतरनाक जानवर होते हैं उनके नजदीक आने नही दिया जाता पता नही कब बौखला जाएं लेकिन इस युवक ने उन बातों को नजरअंदाज कर अपने कदम बढ़ा दिए, फिर नतीजा जो हुआ देखकर आपका भी कलेजा काँप उठेगा.

सबके सामने चीर डाला

आज हम उस घटना का वीडियो प्रस्तुत करने वाले हैं जिसमे भालू ने उस शख्स को अपने पंजो में धर दबोचा. वहां खड़े गार्ड भी घंटो तक उसे बचाने की कोशिश करते रहे लेकिन धीरे-धीरे उसका आधा शरीर वह भालू खा चुका था. वहां मौजूद लोगों की चीख देखकर आप समझ सकते हैं कि भालू कितना खूंखार होगा और वह काफी देर तक उस इंसान को अपने जबड़े के बीच दबाए रखा.

मौके पर मौजूद तमाम लोग उसे छुड़ाने की नाकाम कोशिश कर रहे थे कुछ लोग पत्थर मार रहे थे तो कुछ लोग डंडे फेंककर मार रहे थे इसके बावजूद भी भालू ने अपनी पकड़ ढीली नही की और उस इंसान को दबोचे रखा. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि आखिरी में उसने उस शख्स को घसीटता हुआ अंदर ले जाता है और उसे मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देता है. सुनकर ही इतना भयावह घटना देखने मे कितनी दर्दनाक होगी इसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता. फिलहाल देखिये वह खतरनाक वीडियो जिसमे भालू उस इंसान के चिथड़े कर रहा था, देखकर आप भी थर्रा जाएंगे…

यहां देखें वीडियो :- 

Source

You May Also Like