इस लड़की का ब्वॉय फ्रेंड बनने पर मिलेंगे 60 लाख रूपय, जल्दी अप्लाई कीजिये

सच्चे प्यार की तलाश सबकी होती है लेकिन सबको मन चाहा प्यार नहीं मिलता, ऐसा भी कहा जाता है की जिसके पास पैसा हो उसके पास प्यार खुद ब खुद प्यार भागा चला आता है। ओर ऐसा न होने पर ज़िंदगी अधूरी सी लगती है। 

हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन की रहने वाली एक ऐसी लड़की के बारे मे जिसने महज़ 17 साल की उम्र मे ही  लॉटरी से करोड़ों जीत लिए, अब इस लड़की की उम्र 23 साल हो चुकी है ओर यह लड़की अभी भी अपने लिए सच्चा प्यार खोज रही है। इस लड़की की ज़िंदगी मे कई लड़के आए लेकिन सबने इसके प्यार का फायदा उठाया ओर धोखा दिया। लेकिन अब इसने अपना प्यार खोजने का ऐसा तरीका निकाला जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया। 

सच्चा प्यार ढूंढने के लिए शुरू की वेबसाइट
ब्रिटेन की रहने वाली इस लड़की का नाम जेन पार्क है। कहने को तो इस लड़की के पास पैसा बहुत है लेकिन अपने जीवन ये बहुत अकेली है, हर बार बेवफाई ओर धोके ने इस लड़की को अंदर तक तोड़ कर रख दिया, लेकिन फिर भी इस लड़की ने हर नहीं मानी और आज भी अपने सच्चे प्यार को खोज रही है।

सच्चा प्यार ढूँढने के लिए इस लड़की ने ऐसा तरीका निकाला जिसे जान हर कोई आश्चर्य मे है। अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए इस लड़की ने एक वैबसाइट लॉंच की है। इसका कहना है की इस वैबसाइट के जरिये ये अपने सच्चे प्यार को खोज निकलेगी।

लेकिन रख दी हैं कुछ शर्तें!

जेन ने कहा है कि जो उसका सच्चा प्यार बनेगा उसे वह 60 हजार पौंड यानी करीब 60 लाख रुपए देगी। जो भी कैंडिडैट खुद को योग्य समझते हैं वह वैबसाइट के जरिये आवेदन कर सकते हैं।

You May Also Like