इस लड़की ने नहाते हुए बनाया अपना ही MMS, देखिये वीडियो, दिया है बेहतरीन शंदेश

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां हर कोई कुछ न कुछ शेयर किया करता है। बहुत तरह की जानकारियां भी शेयर होती है जिसमे फोटोज और वीडियोस होते हैं। सोशल मीडिया का इस्तमाल कई अच्छी चीज़े शेयर करने के लिए होता है तो यहाँ पर बहुत सारी अश्लील चीज़े भी शेयर होती हैं जैसे अश्लील MMS। ऐसी क्लिप्स अकसर किसी को बदनाम करने के लिए होती है या बहुत सारे लोगो खुद भी बना कर इसे शेयर कर देते हैं। और आम पब्लिक मजे के लिए इसे देख देख कर अपनी वासना शांत करती है और इसे वायरल कर देती है।

इंटरनेट ऐसी अश्लील क्लिप्स से भरा पड़ा है, ऐसी ही एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुई लेकिन ताज्जुब की बात यह है की इस क्लिप को किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक लड़की ने ही वाइरल की। क्लिप की शुरुआत वैसे ही हुई जैसे कोई भी आम MMS क्लिप की होती है। लेकिन इस क्लिप में एक बात खास थी। इस क्लिप के ज़रिये लड़की ने एक बेहतरीन सन्देश दिया, जिसने जिसने यह क्लिप देखी उसने इस लड़की की तारीफ की।

हुआ कुछ ऐसा की की लड़की बाथरूम में घुसती है फिर पहले अपना टॉप उतरती है और फिर अपने शॉर्ट्स। फिर कुछ देर तक खुद को शीशे में देर देखती है। ऐसा प्रतीत होता है जैसे लड़की अब बाकी बचे हुए कपड़े भी उतार देगी। लेकिन जैसे ही वह दूसरा इनर टॉप उतरती है वैसे ही वह कैमरे में देखती है और एक बेहतरीन सन्देश देती है जिसे सुन कर कोई भी पानी पानी हो जाता है। दरअसल लड़की 22 मार्च को पानी बचने का सन्देश देती है। हम अक्सर बाथरूम में नहाते वक़्त या कुछ भी काम करते वक़्त बहुत सारा पानी खर्च कर देते हैं, काम भले हो चूका हो लेकिन बाथरूम के नल खुले छोड़ देने की हमारी आदत होती है, इस क्लिप में लड़की ने यही सन्देश दिया है। आगे आप खुद वीडियो में देख लीजिये।

You May Also Like