29 वर्षीय युवक ने कहा- “ऐश्वरिया राय मेरी माँ है”, सुनकर अभिषेक रह गये दंग!

सभी लोगो को ऐसा लगता है की एक सेलेब्रिटी होने के तो बस फायदे ही फायदे है. लेकिन, आपको बता दे की सेलेब्रिटी होने के जितने फायदे है उससे कई ज्यादा नुकसान भी है. हर कोई इन्सान अपना नाम सेलेब्रिटी के साथ जोड़ कर अपने आप को फेमस बनाना चाहता है और सोचता है की उसका नाम भी पूरी दुनिया में मशहुर हो जायेगा और कभी कभी तो स्थिती ऐसी पैदा हो जाती है समझ नहीं आता की क्या रिएक्शन दे. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी की आन्ध्र प्रदेश में रहने वाले एक 29 साल के युवक जिसका नाम संगीथ कुमार है ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय उनकी माँ है सुनकर अजीब लग रहा होगा ना लेकिन ये बात पूरी तरह से सच है और ये युवक अब ऐश्वर्या के साथ रहना चाहता है और उसके अलावा इस युवक ने अपने नाम के साथ राय सरनेम जोड़ कर अपना नाम संगीथ कुमार राय बताया है.

संगीथ कुमार का कहना है की साल 1988 में ऐश्वर्या राय ने उन्हें जन्म दिया था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की उस समय ऐश्वर्या सिर्फ 14 साल की थी युवक ने पिछले सप्ताह मीडिया से बातचीत की और बताया की उनका जन्म साल 1988 में लन्दन में आइवीअफ के द्वारा हुआ था उन्होंने बताया की उन्हें 3 साल की उम्र में चोडवारम लाया गया था उनका कहना है की वो 2 साल तक अपने दादा कृष्णराज राय के साथ मुंबई में रहते थे.

वो बताते है की उनके दादा की मृत्यु अप्रैल 2017 में हुई थी और उनके चाचा का नाम आदित्य राय था लेकिन इन सब बातो का अभी तक कोई सबूत नहीं मिल पाया है उन्होंने ये तक बोल डाला की उनकी माँ ऐश्वर्या अब अभिषेक बच्चन के साथ नहीं रहती है वो दोनों अलग हो चुके है और वो कहते है की में चाहता हु की वो मंग्लुरु आकर उनके साथ वही रहे.

वो कह रहे है कम से कम उनको उनकी माँ का नंबर मिल जाये जिस से वो उनसे बात कर सके लेकिन सबका मानना है की संगीथ ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए और खुद को फेमस करने के लिए कर रहा है और संगीथ के अनुसार दो साल तक उन्हें उनके माता पिता ने पला था लेकिन ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी तो साल 2007 में हुई थी अभिषेक ने अभी तक इन सब बातो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है| आइये देखे संगीथ का मीडिया से बातचीत का ये विडियो-

देखें ये विडियो

Source

You May Also Like