VIDEO: हवाई जहाज में एयर होस्टेस अपने साथी के साथ करती थी गंदा काम, वीडियो आया सामने!

एक लड़की के सपनो के बारे में आंकलन करने पर उसकी पहली पसंद यही नजर आती है कि उसे एयरहोस्टेस बनना है. इस जॉब को पाने के लिए लड़कियां कठिन मेहनत करती हैं और परीक्षा में सफल होती है. लड़कियां इस जॉब के पीछे इसलिए भागते हैं क्योंकि इस जॉब में सैलरी की तो भरमार है ही साथ मे देश-विदेश में घूमने की तमन्ना पूरी हो जाती है. एयरहोस्टेस बनने वाली लड़कियों के भीतर खूबसूरती होता ही है और उन्हें अपनी खूबसूरती और व्यवहार से ही पैसेंजर को आकर्षित कर लेना होता है जिससे वो अगली बार फिर से प्लेन में सफर करने की इच्छा जताएं. लेकिन उन्ही एयरहोस्टेस में कुछ ऐसी भी होती हैं जो अपने घिनौने काम से सभी एयरहोस्टेस को बदनाम कर जाती हैं. हाल में ही एक ऐसा ही मामला आया है जहां 25 साल की एयरहोस्टेस प्लेन के अंदर गंदे काम करती पकड़ी गई.

एयरहोस्टेस करती थी इतना गंदा काम

बीते रात दिल्ली एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज में डीआरआई का रेड पड़ा जिससे सारी सच्चाई खुलकर सामने आ गयी. दरअसल यह मासूम और खूबसूरत दिखने वाली एयरहोस्टेस इतना घिनौना काम करती है जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता. DRI के अधिकारी ने जानकारी दिया कि उन्हें एक सूचना मिली जिससे पता चलता है कि दिल्ली से हांगकांग जाने वाली जेट एयरवेज में पैसो की तस्करी हो रही है. पैसों की तस्करी से हमारा अभिप्राय है कि हमारे देश से विदेशी मुद्रा को बाहर भेजने का काम. उस आरोपी एयरहोस्टेस ने खुद यह बात स्वीकारी है कि जितना भी पैसा देश से बाहर जाता था उस रकम का 50% उसे मिलता था.

भारतीय होकर कर रही थी गद्दारी

DRI के इस रेड में पकड़ी गई एयरहोस्टेस भारतीय ही है जो इस तस्करी के लीड रील में नजर आयी. जब जेट एयरवेज में छापा पड़ा तो एयरहोस्टेस के बैग में 10 लाख डॉलर पकड़े गए और इन्हें छिपाने के लिए खाना गर्म रखने वाले एल्युमिनियम फाइल का इस्तेमाल किया गया था. अगर भारतीय रकम से तुलना की जाए तो इसकी वैल्यू 3 करोड़ 20 लाख रुपये हैं. डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने रेड के बाद उस एयरहोस्टेस से सारी सच्चाई उगलवा ली और उन सभी साथियों को भी पकड़ा जो एयरहोस्टेस तक ये रकम पहुंचाने का काम करते थे.

पकड़ा गया मास्टरमाइंड

डीआरआई के रिपोर्ट से पता चलता है कि कई महीनों से वह इस गलत धंधे में निपुण हो चुकी थी और भारत से विदेशी मुद्रा को बाहर भेज रही थी. डीआरआई ने इस सफलता के बाद अपने कानून और भी सख्त कर दिए हैं और उन सभी हवालों पर छापेमारी के तैयारी में जुट चुकी है. अधिकारियों ने मीडिया रिपोर्ट में बताया की हवाले के मास्टरमाइंड अमित को भी पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है. वहां छापेमारी के दौरान कैश के रूप में 3 लाख व 1600 डॉलर जब्त किए गए.

पैसो के लिए बेच दिया ईमान

अमित के बयान से पता चलता है कि एक बार सफर के दौरान ही उसकी मुलाकात एयरहोस्टेस से हुई थी और उसने दोस्ती कर ली. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और एयरहोस्टेस अमित का काम करने के लिए राजी हो गयी. पिछले 2 महीनों में एयरहोस्टेस ने 7 बार देश से पैसे हॉन्गकॉन्ग पहुंचाए है. छानबीन के मुताबिक आरोपी एयरहॉस्टेस का ससुर आर्मी में एक बड़े ओहदे पर हैं वहीं पिता भी LIC के बड़े अधिकारी हैं लेकिन. अपना सपना पूरा करने वाली एयरहोस्टेस अपने देश को ही लूटने चली थी. उसका एक वीडियो वायरल होकर सबके सामने आ रहा है इसलिए वीडियो जरूर देखें –

Source

You May Also Like